29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें, किस गाने पर इटली में जमकर नाचीं अक्षय कुमार की सास डिंपल कपाड़िया

मुंबई : बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अभिनेता अक्षय कुमार ने पिछले दिनों ही फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग खत्म की है. शूटिंग खत्म करने के बाद वे परिवार के साथ छुट्टियों पर गये हैं और वो भी इटली… यहां अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ बिताये पलों को कैमरे में कैद किया है. इन वीडियो […]

मुंबई : बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अभिनेता अक्षय कुमार ने पिछले दिनों ही फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग खत्म की है. शूटिंग खत्म करने के बाद वे परिवार के साथ छुट्टियों पर गये हैं और वो भी इटली… यहां अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ बिताये पलों को कैमरे में कैद किया है. इन वीडियो को वे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

VIDEO

अक्षय कुमार ने डिंपल कपाड़िया का एक डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी सास यानी डिंपल कपाड़िया इटली की सड़क पर डांस करतीं दिख रहीं हैं. वीडियो में एक शख्स उनकी फिल्म बॉबी की एक धुन को बजा रहा था. जिसके बाद उनके कदम रुके नहीं और वह थिरकने लगीं.

इस वीडियो को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- When you walk into a small town in Italy and the musician is playing a song from Bobby! Life is full of beautiful coincidences….

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें