36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेघना गुलजार की फिल्‍म में दीपिका पादुकोण, एसिड अटैक पीड़िता का निभायेंगी किरदार

दीपिका पादुकोण की अगली फिल्‍म का इंतजार खत्‍म हो गया है. वे मेघना गुलजार की फिल्‍म में नजर आनेवाली हैं और रानी पद्मावती की तरह ही उनका यह किरदार भी चुनौतीपूर्ण होगा. ‘राजी’ और ‘तलवार’ जैसी दमदार फिल्‍में बना चुकीं मेघना गुलजार अब एसिड अटैक जैसे संवेदनशील मुद्दे पर फिल्‍म लेकर आ रही हैं. शायद […]

दीपिका पादुकोण की अगली फिल्‍म का इंतजार खत्‍म हो गया है. वे मेघना गुलजार की फिल्‍म में नजर आनेवाली हैं और रानी पद्मावती की तरह ही उनका यह किरदार भी चुनौतीपूर्ण होगा. ‘राजी’ और ‘तलवार’ जैसी दमदार फिल्‍में बना चुकीं मेघना गुलजार अब एसिड अटैक जैसे संवेदनशील मुद्दे पर फिल्‍म लेकर आ रही हैं. शायद दीपिका पादुकोण को ऐसे ही किसी चुनौतीपूर्ण किरदार का इंतजार था इसलिये उन्‍होंने अभी तक कोई फिल्‍म फाइनल नहीं की थी. फिल्‍म का शीर्षक और बाकी स्‍टारकारस्‍ट का ऐलान फिलहाल नहीं किया गया है.

खबरों के अनुसारदी पिका का किरदार एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल से प्रेरित होगा. 15 साल की उम्र में लक्ष्मी पर एसिड अटैक हुआ था, जिसकी वजह से उन्हें कई सर्जरी करवानी पड़ी थी. मेघना गुलजार की फिल्म में दीपिका को देखना शानदार अनुभव होगा.

दीपिका ने एक बयान में कहा, ‘जब मैंने यह कहानी सुनी तो इसने मेरे दिल को छू लिया. तेजाब हमला एक किस्म की हिंसा है. यह मजबूती, ताकत, उम्मीद और जीत की कहानी भी बयां करती है। इसने मुझपर इतना गहरा असर किया कि व्यक्तिगत और रचनात्मक तौर पर मैं इसे लेकर कुछ करना चाहती थी और नतीजतन मैं इसकी निर्माता बन गयी.’

विज्ञप्ति के अनुसार 2005 में लक्ष्मी जब दिल्ली में एक बस स्टॉप पर इंतजार कर रही थीं तभी एक शख्स ने उस पर तेजाब से हमला किया था. हमलावर उससे दुगुनी उम्र का था और वह लक्ष्मी के परिवार को जानता था. लक्ष्मी ने उसके विवाह प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. फिल्म में तेजाब हमले के बाद की लक्ष्मी की यात्रा दिखायी जायेगी. मेघना ने कहा कि तेजाब की ब्रिक्री का नियमन किए जाने और तेजाब हमलों के संबंध में कानून में बदलाव किये जाने के बावजूद अब भी जमीनी हालात नहीं बदले हैं.

खबरें थी कि दीपिका पद्मावत के बाद विशाल भारद्वाज की फिल्‍म में नजर आयेंगी. लेकिन ऐन मौके पर इस फिल्‍म में दी‍पिका के कोस्‍टार इरफान खान के बीमार पड़ जाने के बाद यह प्रोजेक्‍ट आगे नहीं बढ़ सका. इसके बाद दीपिका को भी बैन पेन से गुजरना पड़ा. वहीं विशाल भारद्वाज ने भी कह दिया कि इरफान खान के लौटने के बाद ही वे इसपर काम शुरू करेंगे.

इसके बाद खबरें यह भी आई कि रणवीर सिंह से शादी के चलते दीपिका ने कोई प्रोजेक्‍ट साइन नहीं किया है. दीपिका और रणवीर लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. ऐसे में खबरें थी कि दोनों इसी साल नवंबर में शादी कर सकते हैं. हालांकि अब दीपिका ने अपनी अगली फिल्‍म फाइनल कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें