29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तनुश्री दत्ता के पिता व मां ने कहा- प्राथमिकी पर कार्रवाई हुई होती, तो नाना पाटेकर सलाखों के पीछे होता

जमशेदपुर : अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ छेड़छाड़ के गंभीर आराेप लगानेवाली अभिनेत्री के माता-पिता ने भी अपनी बेटी की जंग मिल कर लड़ने का फैसला किया है. उन्हें उम्मीद ही नहीं, पूरा भराेसा है कि इस जंग काे हम ही जीतेंगे, इसलिए कि वे अपनी जगह सही हैं. तनुश्री के पिता तपन दत्ता आैर […]

जमशेदपुर : अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ छेड़छाड़ के गंभीर आराेप लगानेवाली अभिनेत्री के माता-पिता ने भी अपनी बेटी की जंग मिल कर लड़ने का फैसला किया है.
उन्हें उम्मीद ही नहीं, पूरा भराेसा है कि इस जंग काे हम ही जीतेंगे, इसलिए कि वे अपनी जगह सही हैं. तनुश्री के पिता तपन दत्ता आैर मां शिखा दत्ता ने कहा कि मुंबई पुलिस ने यदि बिना किसी भेदभाव के घटना के वक्त दायर शिकायत पर कार्रवाई की हाेती ताे आज उसे इस तरह के हालात पैदा नहीं हाेते.
नाना जेल की सलाखाें के पीछे हाेता. पुलिस ने प्राथमिकी ताे उस वक्त दर्ज की, लेकिन दाेषियाें पर कार्रवाई करने की बजाय उनके दाे लाेगाें काे ही गिरफ्तार कर पुलिस ले गयी. तनुश्री आज भी अपने बयान पर कायम है, पुलिस इस मामले की फिर से जांच करे आैर उसे इंसाफ दिलाने के साथ सुरक्षा भी प्रदान करें.
उस वक्त वे लाेग मुंबई में बिल्कुल नये थे, जमशेदपुर से जाकर उनकी बेटी वहां अपनी पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही थी कि उसे इस हादसे का शिकार हाेना पड़ा.- प्रभात खबर से बातचीत करते हुए तनुश्री के माता-पिता ने कहा कि वे फिर से वे एक बार काफी बुरे दाैर से गुजरने काे मजबूर हाे गये हैं.
नाना पाटेकर मुंबई के हैं, जिस वक्त घटना हुई उस वक्त वे महाराष्ट्र की मनसे पार्टी के सक्रिय सदस्य भी थे, जिसके कारण पुलिस ने झारखंडी पीड़िताें की मदद करने की बजाय वहां के लाेगाें काे बचाने का काम किया. उन्हें आज तक यह नहीं मालूम कि तनुश्री द्वारा दायर की गयी प्राथमिकी की क्या स्थिति है.
तपन और शिखा दत्ता ने कहा कि शूटिंग के दाैरान जरूर कुछ विवाद हुआ हाेगा, जिसके कारण तनुश्री ने खुद काे सीन से अलग कर लिया. इसके बाद नाना पाटेकर आैर उन लाेगाें की हिम्मत दाे देखिये घर पर हमला किया. वे लाेग गाेरेगांव फ्लैट में थे. अचानक हल्ला हुआ. बाहर आकर देखा तो उनकी कार पर कुछ लाेग डंडे बरसा रहे थे. कुछ उसके उपर चढ़े थे. धमकियां दे रहे थे. डरा रहे थे.
इसके बाद किसी ने फाेन कर दिया, ताे पुलिस आ गयी. तुनश्री ने मामला दर्ज कराया , लेकिन काेई कार्रवाई नहीं हुई, उल्टे उनकी तरफ से दायर कराये गये मामले में उनके दाे हेयर ड्रेसर काे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जिनकी बाद में काेर्ट से जमानत करानी पड़ी. सीन में क्या प्रॉब्लम हुई, इसकी जानकारी हमें बाद में पता चला.
लेकिन जिस तरह नाना पाटेकर अाैर उनके लाेगाें ने घर पहुंच कर आतंक मचाने का काम किया, सिविल साेसायटी उसे जायज नहीं ठहरा सकती है. इस घटना के बाद आज तक तनुश्री या फिर उन लाेगाें का नाना से आमना-सामना नहीं हुआ. अब फिर से यह मामला उठा है, देखा जायेगा क्या हाेगा. जब उस वक्त नहीं डरे, ताे अब क्याें डरेंगे.
तपन-शिखा ने कहा कि वे लाेग आम जिंदगी जी रहे हैं, उनका किसी अपराध-अपराधी से वास्ता नहीं है. इसलिए उन्हें तरह-तरह के हथकंडे अपना कर डराया जा रहा है. घटना के वक्त हम बिल्कुल अकेले थे, उस वक्त काेई सपाेर्ट नहीं था. इस मामले काे जब तनु ने फिर से उठाया, ताे काफी लाेगाें का समर्थन उन्हें मिल रहा है.
नाना पाटेकर के लोगों ने घर पर हमला किया था
मुख्यमंत्री से मिलेंगे चाचा-चाची
सीतारामडेरा स्थित ईस्ट बंगाल कॉलाेनी में रहनेवाले तनुश्री के चाचा संजय नंदी आैर चाची अपर्णा नंदी ने कहा कि मुंबई में तनुश्री आैर परिवार के सदस्य डरे हुए हैं.
नाना पाटेकर आैर उनके लाेग काफी प्रभावशाली है. वे लाेग उनसे उलझ नहीं सकते. मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलकर मामले की पूरी जानकारी देंगे.उनसे मांग करेंगे कि तनुश्री, इश्तिा दत्ता आैर तपन-शिखा दत्ता काे पूर्ण सुरक्षा प्रदान करने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से वह बात करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें