33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बर्थडे : न्‍यूड सीन को लेकर सुर्खियों में आ गईं थी राधिका आप्‍टे, आज हैं वेब सीरीज स्‍टार

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्‍टे वेब सीरीज को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में सोशल मीडिया में वे तब चर्चा में आई थीं जब नेटफ्लिक्‍स पर उन्‍होंने एक के बाद एक तीन सीरीज ‘सेक्रेड गेम्‍स’, ‘लस्‍ट स्‍टो‍रीज’ और ‘घोल’ की. उन्‍हें ट्रोल किया गया था जिसके बाद राधिका ने चुटकी लेते हुए […]

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्‍टे वेब सीरीज को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में सोशल मीडिया में वे तब चर्चा में आई थीं जब नेटफ्लिक्‍स पर उन्‍होंने एक के बाद एक तीन सीरीज ‘सेक्रेड गेम्‍स’, ‘लस्‍ट स्‍टो‍रीज’ और ‘घोल’ की. उन्‍हें ट्रोल किया गया था जिसके बाद राधिका ने चुटकी लेते हुए कहा था कि ‘राधिका आप्‍टे हर जगह है.’ आज राधिका आप्‍टे का जन्‍‍मदिन है. उनका जन्‍म 7 सितंबर 1985 को तमिलनाडु के वेल्‍लोर में हुआ था.

राधिका अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ अपने बोल्‍ड कमेंट्स को लेकर भी जानी जाती हैं. अर्थशास्त्र और गणित में ग्रेजुएट राधिका को बचपन से डांस का बेहद शौक था. उन्होंने 8 सालों तक रोहिणी भाटे से कत्थक सीखा है.

‘शोर इन द सिटी’

राधिका आप्‍टे ने साल 2005 में आई फिल्‍म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ में एक छोटा सा किरदार निभाया था लेकिन लोगों ने उन्‍हें ज्‍यादा नोटिस नहीं किया. इसके बाद साल 2008 में वे फिल्‍म ‘शोर इन द सिटी’ से चर्चा में आईं. इस फिल्‍म में वह तुषार कपूर संग नजर आई थीं. इस फिल्‍म के बाद ऐसी अफवाहें भी उड़ी कि वे तुषार को डेट कर रही हैं. हालां‍कि बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई.

न्‍यूड सीन कंट्रोवर्सी

राधिका आप्‍टे एक न्‍यूड सीन को लेकर भी विवादों में घिर आई थीं. साल 2015 में अनुराग कश्‍यप ने एक शॉर्ट फिल्‍म बनाई थी. यह फिल्‍म सिर्फ इंटरनेशनल मार्केट के लिए थी. राधिका ने इस फिल्‍म के लिए एक न्‍यूड सीन शूट किया. पूरी एहतियात के साथ इस सीन को शूट किया गया लेकिन कुछ ही समय बाद फिल्‍म का एक न्‍यूड सीन लीक हो गया. अनुराग कश्‍यप इसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास भी गये थे. ऐसा होने के बाद कोई भी अभिनेत्री दोबारा ऐसे सीन करने से परहेज करेंगी लेकिन राधिका ने फिल्‍म ‘पार्च्‍ड’ में एक न्‍यूड सीन दिया था.

कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं

इंडस्‍ट्री में कई ऐसी एक्‍ट्रेसेस को यहां कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता है. राधिका आप्‍टे से भी फिल्‍म में एक रोल के लिए सेक्शुअली फेवर की डिमांड की गई थी. एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया था कि, मैं कास्टिंग काउच से जुड़ी बहुत सी घटनाओं के बारे में जानती हूं. एक बार साउथ के एक एक्‍टर ने मुझे फोन किया था और फ्लर्ट करने की कोशिश की थी. जब मैंने उसे सुनाया तो उसने मेरे साथ लड़ाई कर ली. उन्‍होंने यह भी बताया था कि एक बार एक प्रोड्यूसर ने फोन करके हीरो से मीटिंग करने के लिए कहा था और कहा था कि उसका पूरा साथ देना. मैंने प्रोड्यूसर की यह बात सुनकर मना कर दिया था.

गुपचुप कर ली थी शादी

राधिका आप्‍टे ने ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टायलो से गुपचुप शादी कर ली थी. दोनों की मुलाकात साल 2011 में हुई थी जब राधिका कंटेंपररी डांस सीखने के लिए लंदन गयी थीं. राधिका के फ्रेंड डायरेक्‍टर सारंग सत्‍या ने साल अक्‍टूबर 2012 में दोनों के लिव इन में रहने का खुलासा किया था. इसके बाद मार्च 2013 में राधिका और बेनेडिक्ट टायलो ने रजिस्‍टर्ड मैरिज कर ली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें