28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सनी देओल के साथ जिस डायरेक्‍टर ने मचाया था ”गदर”, अब बेटे को बनाया ”जीनियस”

सनी देओल की फिल्‍म ‘गदर’ में नजर आ चुके उत्‍कर्ष शर्मा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्‍होंने फिल्‍म में सनी देओल के बेटे का किरदार निभाया था. उत्‍कर्ष फिल्‍म ‘जीनियस’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं. इस फिल्‍म के गाने दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं. ट्रेलर ने भी दर्शकों का […]

सनी देओल की फिल्‍म ‘गदर’ में नजर आ चुके उत्‍कर्ष शर्मा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्‍होंने फिल्‍म में सनी देओल के बेटे का किरदार निभाया था. उत्‍कर्ष फिल्‍म ‘जीनियस’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं. इस फिल्‍म के गाने दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं. ट्रेलर ने भी दर्शकों का दिल जीता है. फिल्‍म में उत्‍कर्ष शर्मा, अभिनेत्री इशिता चौहान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी लीड रोल में हैं. डायरेक्‍टर अनिल शर्मा ने फिल्‍म को लेकर कई खुलासे किये.

जब अनिल से इस फिल्‍म के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने सिर्फ इतना बताया कि यह एक्‍शन-थ्रिलर फिल्‍म है जिसमें लव एंगल को भी अच्‍छे से पेश करने की कोशिश की गयी है.

प्रेस-कॉन्‍फ्रेंस के दौरान फिल्‍म में निगेटिव किरदार निभानेवाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी बोलने से बचे. हालांकि उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म में काम करने को लेकर वे बेहद खुश हैं. उन्‍होंने कहा, उनका सौभाग्‍य है कि इस फिल्‍म में उन्‍हें काम करने का मौका मिला.

‘जीनियस’ में उत्‍कर्ष का रोल आईआईटी छात्र वासुदेव शास्‍त्री का है जो पढ़ने में काफी जीनियस है. साथ ही वह लोगों की मदद करने से कभी पीछे नहीं हटता. बता दें कि इस फिल्म के लिए अनिल शर्मा की पहली च्वॉइस उत्कर्ष नहीं थे लेकिन उन्हें इस किरदार के लिए एक नौजवान की जरूरत थी जिसके लिए उत्कर्ष ही उन्‍हें फिट लगे.

गौरतलब है कि उत्‍कर्ष शर्मा डायरेक्‍टर अनिल शर्मा के ही बेटे हैं. उन्होंने चार साल अमेरिका में सिनेमा की पढ़ाई की है और इस फिल्‍म को लेकर उन्‍होंने कई तै‍यारियां भी की हैं. फिल्म में दमदार एक्शन के अलावा जबरदस्त डायलॉग भी हैं. ट्रेलर में एक और बड़े स्टार मिथुन चक्रवर्ती का भी अहम किरदार है.

बता दें, 2001 में आई ‘गदरः एक प्रेम कथा’ सुपरहिट रही थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिकॉर्ड भी कायम किए थे. इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर अनिल शर्मा ही थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें