36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एली अवराम से ब्रेकअप के बाद इस अभिनेत्री से बढ़ी हार्दिक पांड्या की नजदीकियां

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक बार फिर सुर्खियों में हैं. खबरें थी कि हार्दिक पांड्या अभिनेत्री एली अवराम को डेट कर रहे हैं लेकिन फिर दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं. इसी बीच हार्दिक का नाम बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ा. हालांकि उर्वशी ने इन सब खबरों को कोरी अफवाह बताया. […]

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक बार फिर सुर्खियों में हैं. खबरें थी कि हार्दिक पांड्या अभिनेत्री एली अवराम को डेट कर रहे हैं लेकिन फिर दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं. इसी बीच हार्दिक का नाम बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ा. हालांकि उर्वशी ने इन सब खबरों को कोरी अफवाह बताया. लेकिन अब खबरें है कि एली अवराम से ब्रेकअप के बाद हार्दिक पांड्या का दिल किसी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पर आया है और अब ये बात सच होती नजर आ रही है!

डीएनए के मुताबिक, हार्दिक पांड्या अभिनेत्री ईशा गुप्‍ता के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे हैं. ईशा के ए‍क करीबी का कहना है कि दोनों की मुला‍कात एक पार्टी के दौरान हुई थी जिसके बाद दोनों अच्‍छे दोस्‍त बन गये.

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने एकदूसरे के साथ चैटिंग के लिए नंबर भी लिये. दोनों लंच और डिनर का प्‍लान बेहद सीक्रेट रखते हैं जिससे मीडिया को नजरअंदाज किया जा सके. दोनों अपने रिश्‍ते को सबसे छुपाकर रखना चाहते हैं. खबरें हैं कि दोनों एकदूसरे की नये रिलेशन को इंज्‍वॉय कर रहे हैं. इनदिनों वे दोनों एकदूसरे को ज्‍यादा से ज्‍यादा समझने की कोशिश कर रहे हैं.

इससे पहले खबरें थी कि हार्दिक पांड्या को एली अवराम से ब्रेकअप हो गया है. एली, हार्दिक से कमिटमेंट चाहती थीं और अपने रिलेशन को आगे बढ़ाना चाहती थीं लेकिन हार्दिक उन्‍हें लेकर कैजुअल थे. कहा गया कि दोनों के बीच जमकर बहस भी हुई‍ थी और आखिरकार दोनों ने अपने रास्‍ते अलग कर लिये.

बता दें कि ईशा ने साल 2008 की फिल्‍म ‘जन्नत 2’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्‍म में उनके आपोजिट इमरान हाशमी थे. जिसके बाद उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर मिलते चले गये. उन्‍होंने ‘राज 3डी’, ‘रुस्‍तम’, ‘बादशाहो’, ‘कमांडो 2’ और ‘बेबी’ जैसी फिल्‍मों में काम किया. उनकी आनेवाली फिल्‍में ‘आंखें 2’, ‘हेराफेरी 3’ और ‘पलटन’ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें