25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: बादशाह के गाने पर थिरकी ये अभिनेत्री, कोरियोग्राफर संग डांस फ्लोर पर लगाई आग

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्‍ता अपने बोल्‍ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों बटोरती रहती हैं लेकिन इस बार वे अपने एक डांस वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक दिन पहले उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. कुछ ही घंटों में यह वीडियो वायरल […]

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्‍ता अपने बोल्‍ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों बटोरती रहती हैं लेकिन इस बार वे अपने एक डांस वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक दिन पहले उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. कुछ ही घंटों में यह वीडियो वायरल हो गया था. इस वीडियो में ईशा कोरियोग्राफर मेलविन लुईस के साथ थिरकती दिखाई दे रही हैं. मॉडल और एक्‍ट्रेस के तौर पर पहचान बनानेवाली ईशा गुप्‍ता बेहतरीन डांसर है.

इस वीडियो में ईशा का डांस आपको हैरान कर देगा. दोनों रैपर बादशाह के गाने Buzz गाने पर शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं. ईशा कई फिल्‍मों में वह अपने बेहतरीन डांसिंग स्किल्‍स दिखा चुकी है.

बता दें कि ईशा ने साल 2012 में फिल्‍म ‘जन्‍नत 2’ से इंडस्‍ट्री में कदम रखा था. अक्षय कुमार की साल 2016 की फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ में ईशा ने अहम भूमिका निभाई थी. ईशा ‘राज 3डी’, ‘हमशक्‍लस’ और बादशाहो में नजर आ चुकी हैं. उनके आनेवाले प्रोजेक्‍ट्स ‘हेरा फेरी 3’, ‘आंखें 2’ और ‘पलटन’ में नजर आनेवाली है.

https://www.instagram.com/p/BjcGk9EgCrN/

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें