20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नेहा धूपिया की मेहंदी से लेकर डिजायनर लहंगे तक, शादी की खास बातें…

नेहा धूपिया 10 मई को अभिनेता अंगद बेदी संग विवाह बंधन में बंध गईं. बॉलीवुड की इस जोड़ी ने गुपचुप शादी कर सबको हैरत में डाल दिया. 8 मई को अभिनेत्री सोनम कपूर ने शादी की और रिसेप्‍शन की तसवीरें और वीडियोज लगातार वायरल हो रहे थे, इसी बीच नेहा धूपिया ने अपने ट्वीट से […]

नेहा धूपिया 10 मई को अभिनेता अंगद बेदी संग विवाह बंधन में बंध गईं. बॉलीवुड की इस जोड़ी ने गुपचुप शादी कर सबको हैरत में डाल दिया. 8 मई को अभिनेत्री सोनम कपूर ने शादी की और रिसेप्‍शन की तसवीरें और वीडियोज लगातार वायरल हो रहे थे, इसी बीच नेहा धूपिया ने अपने ट्वीट से फैंस को चौंका दिया. उन्‍होंने सोशल मीडिया ट्विटर के जरिये अपनी शादी का ऐलान किया और अंगद के साथ अपनी एक तसवीर पोस्‍ट की.

नेहा की मेंहदी की तसवीरें वायरल हो रही है. इस तसवीरों में वे खिल-खिलाकर हंसती नजर आ रही हैं. नेहा धूपिया ने मेहंदी के मौके पर मसाबा गुप्ता का नीले रंग का हैरिटेड फिश खादी का काफ्तान पहन रखा था.

https://www.instagram.com/p/BimhYganbzT/

नेहा ने भले ही प्राइवेट सेरेमनी में शादी की है लेकिन फैंस जरूर जानना चाहेंगे कि अपने जीवन के इस खास मौके पर नेहा ने किस डिजायनर का लहंगा पहना था. नेहा ने अनीता डोंगरे का डिजायन किया हुआ लहंगा पहना था और ज्‍वैलरी भी उनकी की ही डिजायन की हुई थी. उनके लहंगे पर सिल्वर एम्ब्रॉयडरी का काम किया गया था, उन्होंने शीर दुप्पटा और साथ ही सिल्क के ब्लाउज के साथ इसकी मैचिंग की थी.

कौन हैं अंगद बेदी

अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं. उन्‍होंने मॉ‍डलिंग और टीवी एं‍करिंग भी की है. उन्‍होंने दिल्‍ली के ज्ञान भारती स्‍कूल से पढ़ाई की है. इसके बाद उन्‍होंने दिल्‍ली के स्‍टीफन कॉलेज से ग्रेजुएशन किया.अंगद की एक बड़ी बहन नेहा हैं. उनके पिता की पहली शादी से भी दो बच्‍चे हैं. अंगद ने साल 2011 में युवा तेवरों वाली फिल्‍म ‘फालतू’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. वे फिल्‍म ‘पिंक’ और ‘उंगली’ में नजर आ चुके हैं. अंगद पिछले साल रिलीज हुई फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान खान संग काम कर चुके हैं. अंगद ने कलर्स के एडवेंचर शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीज़न 3 में भी हिस्सा लिया था. जल्‍द ही वे हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की बॉयोग्राफी फ़िल्म ‘सूरमा’ में नजर आयेंगे.

मिस इंडिया नेहा धूपिया

नेहा धूपिया बॉलीवुड फिल्‍मों में अपनी एक्टिंग में कमाल दिखा चुकी हैं. उनका जन्‍म कोचिन में 27 अगस्‍त 1980 को एक पंजाबी परिवार में हुआ था. नेहा के पिता प्रदीप सिंह धू‍पिया भारतीय नेवी के अधिकारी रहे हैं. उनकी मां एक हाउस वाईफ हैं और उनके एक बड़े भाई हैं जो जेट एयरवेज में काम करते हैं. नेहा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1999 में एक टीवी सीरीज़ ‘राजधानी’ से की थी. इसके बाद उन्‍होंने कुछ विज्ञापन, रैंप शो और म्‍यूजिक वीडियोज में काम किये. साल 2002 में उन्‍होंने मिस इंडिया का खिताब जीता. नेहा ने मिस यूनिवर्स 2002 में टॉप टेन में भी जगह बनाई थी. नेहा ने 2003 में फिल्म ‘कयामत’ से बॉलीवुड मं डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने चुप-चुप के, सिंह इस किंग, क्या कूल हैं हम, जूली, शूटआउट एट लोखंडवाला, हे बेबी और दे दना दना जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें