37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कर्ज न चुकाने पर राजपाल यादव दोषी करार, जानें पूरा मामला…?

नयी दिल्ली: बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता राजपाल यादव के खि‍लाफ चल रहे 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट ने दोषी करार दिया है. दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने राजपाल यादव, उनकी पत्नी और उनकी कंपनी को इस मामले को दोषी ठहराया है. शिकायतकर्ता के वकील एस.के. शर्मा ने बताया कि सजा का […]

नयी दिल्ली: बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता राजपाल यादव के खि‍लाफ चल रहे 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट ने दोषी करार दिया है. दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने राजपाल यादव, उनकी पत्नी और उनकी कंपनी को इस मामले को दोषी ठहराया है. शिकायतकर्ता के वकील एस.के. शर्मा ने बताया कि सजा का ऐलान 23 अप्रैल को होगा. अडिशनल चीफ मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट (ईस्ट) अमित अरोड़ा ने फैसला सुनाते हुए कहा कि, राजपाल ने जो सबूत दिए थे वो संदेह से परे है और वो उन्हें दोषी साबित कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि एक बार जब ये पता चल जाए की चेक राजपाल यादव के खाते से जुड़ा है और उस चेक पर उन्ही की साइन है तो फिर शिकायतकर्ता को चेक बाउंस का केस दायर करने का हक मिल जायेगा.

क्‍या है मामला

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजपाल यादव ने अपनी फिल्‍म ‘अतस पता लापता’ बनाई थी, जिसके लिए उन्‍होंने दिल्‍ली के एक बिजनेसमैन से 5 करोड़ रुपये उधार लिये थे. फिल्‍म रिलीज भी हो गई, लेकिन राजपाल यादव ने उधारी की रकम नहीं चुकाई. इस मामले में उन्‍हें समन भेजे गये लेकिन वो कोर्ट नहीं पहुंचे. इतना ही नहीं उनके वकील ने कोर्ट में गलत हलफनामा भी दिया. इस पूरे मामले पर अदालत काफी नाराज थी.
बता दें इस मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने साल 2013 में राजपाल यादव को 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेजा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें