33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Baaghi2 Box Office Collection: टाइगर की दहाड़ जारी, इस मामले में ”पद्मावत” को दे सकती है मात

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्‍म ‘बागी 2’ बॉक्‍स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में भी धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्‍म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किये हैं. फिल्‍म जल्‍द ही भारत में 150 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर लेगी. फिल्‍म के कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर […]

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्‍म ‘बागी 2’ बॉक्‍स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में भी धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्‍म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किये हैं. फिल्‍म जल्‍द ही भारत में 150 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर लेगी. फिल्‍म के कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किये हैं. टाइगर और दिशा पटानी की फिल्‍म ‘बागी 2’ इस साल की दूसरी वर्ल्‍डवाइड 200 करोड़ का बिजनेस करनेवाली फिल्‍म बन गई है. साल 2018 की 200 करोड़ का वर्ल्‍डवाइड आंकड़ा छूने वाली फिल्‍म ‘पद्मावत’ है.

तरण ने ट्वीट किया, फिल्‍म ने पहले हफ्ते में 112 करोड़ 85 लाख रुपये की कमाई की. दूसरे वीकेंड में फिल्‍म ने 35 करोड़ 60 लाख रुपये की कमाई की. इस तरह फिल्‍म ने भारत में कुछ मिलाकर 148 करोड़ 45 लाख रुपये की कमाई कर ली है.

बागी 2 ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 5.70 करोड़, शनिवार को 7.30 करोड़, रविवार को 9.50 करोड़ का कलेक्‍शन किया. सोमवार को 3.80 करोड़, मंगलवार को 3.40 करोड़, बुधवार को 3.10 करोड़ और गुरुवार को 2.80 करोड़ की कमाई की. ऐसी उम्‍मीद जताई जा रही है शुक्रवार को फिल्‍म 150 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो जायेगी.

अहमद खान के निर्देशन में बनीं फिल्‍म ‘बागी 2’ देशों के साथ-साथ विदेशों में भी शानदार कमाई कर रही है. दो हफ्तों में फिल्‍म का कलेक्‍शन 41 करोड़ 76 लाख रुपये हो गये हैं. इसके साथ ही बागी 2 इस साल वर्ल्‍डवाइड 200 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली दूसरी फिल्‍म बन गई है. इससे पहले दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्‍टारर ‘पद्मावत’ ने वर्ल्‍डवाइड 232 करोड़ 6 लाख रुपये की कमाई की थी. माना जा रहा है ‘बागी ‘2 इस मामले में ‘पद्मावत’ को टक्‍कर दे रही है.

‘बागी2’ ने न सिर्फ ओपनिंग डे का रिकॉर्ड अपने नाम किया बल्कि ओपनिंग वीकेंड में भी फिल्‍म ने छप्‍परफाड़ कमाई की है. फिल्म ने तीन दिन के अंदर 73.10 करोड़ की कमाई करके साल 2018 की सेकेंड हाईएस्ट ओपनिंग वीकेंग फिल्म बन गई है. जबकि यह टाइगर की पहली हाईएस्ट ओपनिंग फिल्म है.ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्‍यादा कमाई करने का रिकॉर्ड पद्मावत के नाम है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें