32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब ऐसी दिखने लगी हैं दिग्‍गज अभिनेत्री राखी, 15 साल बाद इस फिल्‍म से करेंगी वापसी

बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा राखी 15 सालों बाद फिल्‍मों में वापसी करने जा रही हैं. अपनी खूबसूरती और दमदार अदाकारी से दिलों में बसनेवाली अभिनेत्री आखिरी बार साल 2009 की फिल्‍म ‘क्‍लासमेट’ में दिखी थीं. इसके बाद उन्‍होंने फिल्‍मों से दूरी बना ली. सिर्फ यहीं नहीं पब्लिक इवेंट्स में भी राखी कम ही नजर आती […]

बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा राखी 15 सालों बाद फिल्‍मों में वापसी करने जा रही हैं. अपनी खूबसूरती और दमदार अदाकारी से दिलों में बसनेवाली अभिनेत्री आखिरी बार साल 2009 की फिल्‍म ‘क्‍लासमेट’ में दिखी थीं. इसके बाद उन्‍होंने फिल्‍मों से दूरी बना ली. सिर्फ यहीं नहीं पब्लिक इवेंट्स में भी राखी कम ही नजर आती हैं.

हाल ही में राखी को महाराष्‍ट्र राज्‍य मराठी चित्रपट महोत्‍सव अवॉर्ड समारोह में नजर आई थीं. उनकी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसमें वे काफी बदली हुई दिखीं.

1970 के दौर में शर्मिली, कभी-कभी और परोमा जैसी फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी का लोहा मनवा चुकीं राखी जल्‍द ही बड़े पर्दे पर नजर आयेंगी. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक बांग्‍ला फिल्‍मों के दिग्‍गज निर्देशक गौतम हलदार की फिल्‍म में राखी एक्टिंग करती दिखेंगी. यह फिल्‍म बांग्‍ला और हिंदी दोनों भाषाओं में होगी.

लंबे समय बाद फिल्‍मों में वापसी के सवाल पर राखी ने कहा,’ मैंने लगातार कई फिल्‍मों के ऑफर ठुकराये हैं, लेकिन जब निर्देशक गौतम हलदार मेरे पास आये तो मैं उन्‍हें इनकार नहीं कर पाई.’ उन्‍होंने यह भी बताया कि यह फिल्‍म मोती नंदी के क्‍लासिक नॉवेल ‘बिजोलीबालार मुक्ति’ पर आधारित होगी.

बता दें कि यह फिल्‍म मुख्‍यत: बंगाली भाषा में हैं साथ फिल्‍ममेकर इसका हिंदी वर्जन भी ला रहे हैं. राखी ने आगे बताया, इस फिल्‍म का विषय काफी गंभीर है. इसमें 70 साल की एक विधवा की कहानी को दिखाया गया है. यह फिल्‍म मूलत: बंगाली में है लेकिन अब निर्देशक के कहने पर हिंदी में भी डब किया जायेगा.’

राखी फिलहाल चकाचौंध की दुनिया से दूर पनवेल स्थित एक घर में रहती हैं. पति गुलजार से अलग होने के बाद कपिल ने खुद को समेट लिया और गुमनाम रहने लगीं. उनकी बेटी मेघना गुलजार की आनेवाली फिल्‍म ‘राजी’ है जिसमें आलिया भट्ट और विकी कौशल मुख्‍य भूमिका में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें