26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बर्थडे: लिप सर्जरी के बाद ऐसी दिखने लगी हैं आयशा टाकिया, जानें ”वॉन्‍टेड गर्ल” के बारे में ये बातें…

बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया आज अपना जन्‍‍मदिन मना रही हैं. आयशा टाकिया का जन्‍म 10 अप्रैल 1986 को मुबंई में हुआ था. उन्‍होंने 15 साल की उम्र में एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी. वे जानीमानी सिंगर फाल्‍गुनी पाठक के गाने ‘मेरी चुनर उड़ी उड़ी जाये…’ में नजर आई थी. […]

बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया आज अपना जन्‍‍मदिन मना रही हैं. आयशा टाकिया का जन्‍म 10 अप्रैल 1986 को मुबंई में हुआ था. उन्‍होंने 15 साल की उम्र में एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी. वे जानीमानी सिंगर फाल्‍गुनी पाठक के गाने ‘मेरी चुनर उड़ी उड़ी जाये…’ में नजर आई थी. इस गाने में अपने चुलबुलेपन से आयशा ने सबका मन मोह लिया था.

आयशा पिछले दिनों अपने बदले लुक के कारण सुर्खियों में आई थी. खबरों की मानें तो आयशा ने लिप्स, जॉ लाइन, आइब्रो और फोरहेड की सर्जरी करवाई थी. आयशा ने अपने नये लुक की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की थी जिसके बाद वे ट्रोल हो गई थीं.

पहली फिल्‍म अजय देवगन के साथ

आयशा ने साल 2004 में आई फिल्‍म ‘टार्जन द वंडर कार’ से डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में वत्‍सल सेठ और अजय देवगन भी लीड रोल में थे. इसके लिए उन्हें फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिया गया. हालांकि आयशा की पहली फिल्‍म ‘सोचा न था’ थी लेकिन इससे पहले ‘टार्जन द वंडर कार’ रिलीज हो गई. साल 2006 में उनकी फिल्‍म ‘डोर’ रिलीज हुई थी. इसके लिए उन्‍हें उन्हें जी सिने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला.

‘वॉन्‍टेड’ गर्ल के नाम से मशहूर

इसके बाद भी उन्‍होंने कई फिल्‍मों में काम किया. लेकिन उन्‍हें खास पहचान मिली फिल्‍म ‘वॉन्‍टेड’ से. इस फिल्‍म में उन्‍होंने सलमान खान के साथ काम किया था. इस फिल्‍म के बाद वे वॉन्‍टेड गर्ल के नाम से मशहूर हो गईं. आयशा ने दिल मांगे मोर’, ‘शादी नंबर-1’, ‘शादी से पहले’, ‘कैश’, ‘पाठशाला’, ‘दे ताली’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

फरहान आजमी से की शादी

आयशा ने समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से साल 2014 में शादी की थी. आयशा एक बेटे की मां है और फिलहाल वे बॉलीवुड की गालियों से दूर हैं. अबू आजमी अक्‍सर अपने विवादास्‍पद बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. पिछले दिनों उन्‍होंने रेप को लेकर विवादित बयान दिया था. उनके इस बयान पर लोगों ने उनकी खूब आलोचना की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें