27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करीना के बारे में ये क्‍या बोल गईं मलाइका अरोड़ा, कहीं खफा न हो जाये!

मुंबई : नेहा धूपिया के शो ‘बीएफएफ दिव वोग’ में इस बार मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा नजर आयेंगी. हमेशा की तरह यह एपिसोड भी दिलचस्‍प होनेवाला है. नेहा ने मलाइका और अमृता से कई चटपटे सवाल पूछे और दोनों बहनों ने बिंदास होकर इन सवालों के मजेदार जवाब दिये. नेहा ने करीना […]

मुंबई : नेहा धूपिया के शो ‘बीएफएफ दिव वोग’ में इस बार मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा नजर आयेंगी. हमेशा की तरह यह एपिसोड भी दिलचस्‍प होनेवाला है. नेहा ने मलाइका और अमृता से कई चटपटे सवाल पूछे और दोनों बहनों ने बिंदास होकर इन सवालों के मजेदार जवाब दिये. नेहा ने करीना के बारे में एक दिलचस्‍प सवाल पूछा जिसका जवाब मलाइका ने अपने ही अंदाज में दिया. लेकिन मलाइका के इस जवाब से करीना शायद खफा हो सकती हैं.

नेहा ने मलाइका से पूछा, करीना को कौन सा काम बंद कर देना चाहिए.’ इसका जवाब देते हुए मलाइका ने तुरंत कहा, करीना को गॉसिपिंग बंद कर देनी चाहिए. उसपर नेहा हैरान होती दिखीं और सबने जमकर ठहाके लगाये. बता दें कि हाल ही में करीना, अमृता अरोड़ा के बर्थडे में शामिल हुई थी. उनकी कई तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

इसके अलावा भी कई बातें हुईं. नेहा ने मलाइका से पूछा कि आप कारों के मामले में लकी रही हो या लव के मामले में. मलाइका ने कहा,’ कारों के मामले में तो मैं बहुत खराब हूं तो लव के मामले में लकी हो सकती हूं.’ हालांकि मलाइका ने अपना करंट स्‍टेटस बताते हुए कहा कि वो अभी सिंगल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें