33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वेलेंटाइन डे पर सनी देओल का यह रहस्यमयी ट्वीट किसके लिए है?

मुंबई : वेलेंटाइन डे को सभी स्टार ने अपने-अपने अंजाद में मनाया. नये कलाकारों के अलावा कुछ सीनियर कलाकार ने भी इस मौके को सेलिब्रेट किया. इनमें सबसे दिलचस्प नाम सन्नी देओल का है. सन्नी देओल ने बुधवार को वेलेंटाइन डे के मौके पर एक रहस्यमयी ट्वीट किया, जिसमें ब्लैक शेड में दो तसवीरें हैं. […]

मुंबई : वेलेंटाइन डे को सभी स्टार ने अपने-अपने अंजाद में मनाया. नये कलाकारों के अलावा कुछ सीनियर कलाकार ने भी इस मौके को सेलिब्रेट किया. इनमें सबसे दिलचस्प नाम सन्नी देओल का है. सन्नी देओल ने बुधवार को वेलेंटाइन डे के मौके पर एक रहस्यमयी ट्वीट किया, जिसमें ब्लैक शेड में दो तसवीरें हैं. एक तसवीर में एक पुरुष की आकृति है जो एक महिला केकिश करते हुए दिख रहा है. वहीं, दूसरी तसवीर में एक महिला-पुरुष हाथ थामे चलते हुए दिख रहे हैं.

अब सनी देओल के इस ट्वीट के बाद कयास का दौर जारी है कि यह किसके लिए है. सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के लव अफेयर के चर्चे लंबे अरसे तक रहे. दोनों ने अपने इन रिश्तों को न तो कभी खारिज किया और न ही कभी स्वीकारा. दोनों अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं. लेकिन, पिछले साल लंदन में सनी देओल व डिंपल कपाड़िया का हाथ में हाथ डाले एक वीडियो आया था, जिसके बाद दोनों रिश्तों की चर्चा नये सिरे से शुरू हो गयी. बाद में एक बयान अाया कि दोनों फिर साथ काम करने वाले हैं.

सनी देओल व डिंपल कपाड़िया ने बतौर साथी कलाकार कई फिल्मों में काम किया है. वहीं, सनी ने अपनी पत्नी पूजा देओल को हमेशा ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रखा और वे लंबे समय तक विदेश में भी रहीं. एक समय यह भी खबर आयी थी कि सन्नी देओल व पूजा देओल के रिश्तों में डिंपल कपाड़िया की वजह से दरार आ गयी. सनी देओल व डिंपल कपाड़िया एक-दूसरे के करीब रहे, लेकिन उन्होंने इस रिश्ते को दोस्ती का ही हमेशा नाम दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें