33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सगाई की खबरों के बीच दीपिका की फैमिली संग दिखे रणवीर सिंह, Viral Video

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी सगाई की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों अनुष्‍का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी के बाद से ही रणवीर-दीपिका की सगाई की खबरों ने तूल पकड़ा है. हालांकि दोनों की सगाई पर अभी भी संस्‍पेंस बरकरार है. लेकिन इन […]

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी सगाई की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों अनुष्‍का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी के बाद से ही रणवीर-दीपिका की सगाई की खबरों ने तूल पकड़ा है. हालांकि दोनों की सगाई पर अभी भी संस्‍पेंस बरकरार है. लेकिन इन खबरों के बीच रणवीर-दीपिका के फैन क्‍लब ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ये जोड़ी क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को एक महीने पुराना बताया जा रहा है. जब रणवीर‍-दीपिका बेंग्‍लरु में पादुकोण-द्रविड़ सेंटर ऑफ स्‍पोर्ट्स एक्‍सीलेंस के लॉन्चिग इवेंट में शामिल हुए थे. मौके पर प्रकाश पादुकोण, राहुल द्रविड़, अभिनव बिंद्रा, विश्‍वनाथन आनंद और गीत सेठी सहित कई दिग्‍गज स्‍पोर्ट्स पर्सनैलिटीज़ शामिल थे.

https://twitter.com/deepveerdprs/status/950953448190693376?ref_src=twsrc%5Etfw

इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हे. वीडियो में रणवीर और दीपिका बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इवेंट की कई तसवीरें रणवीर ने भी साझा की है जिसमें वे दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण संग सेल्‍फी लेते नजर आ रहे हैं. जबकि ताजा तसवीरों में रणवीर के साथ प्रकाश पादुकोण, उजाला पादुकोण, अनीषा पादुकोण और दीपिका नजर आ रही हैं. रणवीर-दीपिका साथ बैठे हैं और इस खास पल को इंज्‍वॉय कर रहे हैं.


https://twitter.com/waten_rs/status/950843136699486208?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि रणवीर और दीपिका की सुपरहिट जोड़ी ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्‍तानी’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में नजर आ चुकी है. दोनों की आनेवाली फिल्‍म ‘पद्मावत’ है जो 25 जनवरी को रिलीज हो सकती है. फिल्‍म पहले 1 दिसंबर को रिलीज होनेवाली थी लेकिन विवाद के चलते फिल्‍म उस तारीख को रिलीज नहीं हो पाई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें