25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

GOOD NEWS: मां बनीं सुनिधि चौहान, 5 महीने से लाइमलाइट से थीं दूर

अपनी गायकी से लोगों के दिलों पर राज करनेवाली सुनिधि एकबार सुर्खियों में हैं. वे अपने किसी गाने को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने एक जनवरी यानी नये साल के मौके पर मुंबई के सूर्या अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. सुनिधि पिछले पांच महीनों […]

अपनी गायकी से लोगों के दिलों पर राज करनेवाली सुनिधि एकबार सुर्खियों में हैं. वे अपने किसी गाने को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने एक जनवरी यानी नये साल के मौके पर मुंबई के सूर्या अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. सुनिधि पिछले पांच महीनों से लाइमलाइट से दूर थीं. सुनिधि आखिरी बार डब्लिन स्क्वैयर में एक शो के दौरान नजर आई थीं, उस वक्त वे प्रेगनेंसी के दूसरे ट्राइमेस्टर में थीं. इस लाइव परफॉरमेंस में सुनिधि को देख ऑडियंस इतने प्रभावित हुए थे कि सभी ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दी थी.

बता दें कि सुनिधि ने साल 2012 में म्‍यूजिक कंपोजर हीतेश सोनिक से शादी की थी. दो साल तक एकदूसरे को डेट करने के बाद उन्‍होंने 24 अप्रैल 2012 को हीतेश संग शादी कर ली थी. दोनों की शादी मुंबई में एक छोटे से इवेंट के दौरान हुई थी. 14 अगस्‍त 2017 को अपने 34वें बर्थडे के मौके पर सुनिधि ने अपने प्रेग्‍नेंसी की गुडन्‍यूज दी थी.

सुनिधि ने अपने करियर की शुरुआत 4 साल की छोटी सी उम्र में की थी. उन्होंने कई सिंगिंग रियलिटी शोज में हिस्सा लिया, हालांकि उनके हुनर को टीवी एंकर तब्बसुम ने पहचाना. उन्होंने सुनिधि के माता-पिता को मुंबई आने के लिए कहा. इसके बाद सुनिधि ने दूरदर्शन के रियलिटी शो ‘मेरी आवाज सुनो’ में हिस्सा लिया जिसके बाद सुनिधि शो में विनर बनीं थीं. सुनिधि ने ‘रुकी रुकी’, ‘डांस पे चांस’, ‘कमली’, शीला की जवानी’, ‘इश्क सूफियाना’, ‘बीड़ी जलाइ ले’, ‘देसी गर्ल’, ‘भागे रे मन’ जैसे कई चर्चित गाने गाये हैं.

बता दें कि सुनिधि चौहान की हीतेश से दूसरी शादी है. इससे पहले उन्‍होंने मात्र 18 साल की उम्र में उनकी शादी कोरियेाग्राफर और निर्देशक बॉबी खान से की थी. बताया जाता है कि दोनों ने गुपचुप तरी‍के से शादी की थी और इस शादी में सिर्फ क्‍लोज़ फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे. हालंकि यह शादी सिर्फ एक साल तक ही टिकी. बॉबी खान से अलग होने के बाद अभिनेता अन्‍नू कपूर और उनकी पत्‍नी अरुनिता ने सुनिधि को सहारा दिया था. इसके बाद उन्‍होने तलाक की अर्जी दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें