28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गर्लफ्रेंड को पीठ पर बिठाकर Push-Ups करते दिखे मिलिंद सोमन, VIDEO VIRAL

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्‍टर में से एक अभिनेता मिलिंद सोमन इनदिनों अपनी कम उम्र की गर्लफ्रेंड अंकिता कोनवार संग अपनी तसवीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं. हाल ही में उनका और अंकिता का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मिलिंद सोमन उन्‍हें पीठ पर बिठाकर पुश अप्‍स करते नजर […]

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्‍टर में से एक अभिनेता मिलिंद सोमन इनदिनों अपनी कम उम्र की गर्लफ्रेंड अंकिता कोनवार संग अपनी तसवीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं. हाल ही में उनका और अंकिता का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मिलिंद सोमन उन्‍हें पीठ पर बिठाकर पुश अप्‍स करते नजर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही खबरें थीं कि दोनों जल्‍द ही शादी कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में मिलिंद सोमन ने गुवा‍हाटी में अंकिता के पेरेंट्स से मुलाकात की थी. अंकिता एक एयरहोस्‍टेस हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों पिछले एक साल से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

जब मिलिंद और अंकिता की डेटिंग की खबरें आई थी तब लोगों ने मिलिंद को यह कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया कि वो 18 साल की लड़की को डेट कर रहे हैं. लेकिन अंकिता की उम्र 23 साल बताइ गई है. स्पॉटबॉय के अनुसार मिलिंद की उम्र को लेकर अंकिता के घर परिवार वाले असमंजस में थे, लेकिन उससे मिलने के बाद एज फैक्टर का अब कोई मुद्दा नहीं रहा है. मिलिंद पहले भी अंकिता के साथ अपनी फोटो शेयर कर चुके हैं.

मिलिंद ने साल 2006 में फिल्‍म ‘वैली ऑफ फ्लॉवर्स’ की अपनी फ्रेंच को-स्‍टार मैलेन जाम्‍पनोई से शादी कर ली थी. लेकिन साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया. मिलिंद सोमन उस वक्‍त फिर लाइमलाइट में आ गये थे जब अभिनेत्री शहाना गोस्‍वामीसंग उनका नाम जुड़ा. दोनों की अफेयर की खबरें आने लगी. शहाना मिलिंद से 21 साल छोटी थीं. शहाना के साथ उनका रिलेशन 4 सालों तक चला.

इसी साल फरवरी में मिलिंद सोमन ने 517 किलोमीटर दौड़ पूरी कर दुनिया की सबसे मुश्किल रेस पूरी की थी. उन्‍होंने यह कारनामा फ्लोरिडा के अल्‍ट्रामैन मेराथन में करके दिखाया गया था. उन्‍होंने नंगे पैर रेस पूरी की थी. इससे पहले उन्‍होंने साल 2015 में 15 घंटे 19 मिनट में आयरमैन चैलेंज पूरा कर ‘आयरनमैन ऑफ इंडिया’ का खिताब जीता था.

मिलिंद ने साल 1995 अलीशा चिनॉय के एल्‍बम ‘मेड इन इंडिया’ से डेब्‍यू किया था. हालांकि उन्‍हें केतन मेहता के टीवी सीरीयल ‘कैप्‍टेन व्‍योम’ (1998-99) से मिली. इस साइंस फिक्‍शन शो में उन्‍होंने लीड रोल निभाया था. इसी साल वे फिल्‍म ‘शेफ’ में दिखे थे. फिल्‍म में सैफ अली खान भी नजर आये थे. वे एक फिटनेस प्रमोटर भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें