26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अलविदा 2017: ”ट्यूबलाइट” से लेकर ”JHMS” तक, इन 8 फिल्‍मों ने तोड़ा दिल

साल 2017 बॉलीवुड के बड़े स्‍टार्स के लिए यादगार रहेगा. इस साल उनकी फिल्‍म हिट भी हुई और फ्लॉप भी. अमिताभ बच्‍चन, सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक की फिल्‍मों को इस साल बॉक्‍स ऑफिस पर मुंह की खानी पड़ी. इस साल ऐसा भी हुआ जब कोई बड़ा स्‍टार न होने के बावजूद फिल्‍में […]

साल 2017 बॉलीवुड के बड़े स्‍टार्स के लिए यादगार रहेगा. इस साल उनकी फिल्‍म हिट भी हुई और फ्लॉप भी. अमिताभ बच्‍चन, सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक की फिल्‍मों को इस साल बॉक्‍स ऑफिस पर मुंह की खानी पड़ी. इस साल ऐसा भी हुआ जब कोई बड़ा स्‍टार न होने के बावजूद फिल्‍में हिट हुई और कुछ नये चेहरों ने दबदबा बनाया. लेकिन आज हम आपको इस साल की फ्लॉप फिल्‍मों के बारे में बताने जा रहे हैं. जानें कौन सी है वो फिल्‍में…

1. रंगून: विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्‍म 80 करोड़ रुपये के बजट में बनाई गई थी. लेकिन कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान जैसे सितारों से सजी ये पीरीयड ड्रामा फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई. कहानी में कोई दम न होने के कारण यह बॉक्स ऑफिस बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई और केवल 20.68 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर पाई.

2. ट्यूबलाइट: ईद के खास मौके पर सलमान खान अपने फैंस के लिए ‘ट्यूबलाइट’ लेकर आये. फैंस को भी उनकी इस फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार था. लेकिन फिल्म के रिलीज होते ही दर्शकों का सारा उत्साह जैसे कहीं गायब हो गया. 135 करोड़ रुपये के बड़े में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर केवल 119 करोड़ रुपये का ही कारोबार कर पाई.

3. जग्गा जासूस: फिल्मकार अनुराग बसु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक बार फिर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आई. कई कारणों से फिल्म की शूटिंग टलने के बाद ये बड़े पर रिलीज हुई. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा रही और दर्शक भी इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगे थे, लेकिन बाद में सभी को निराशा हाथ लगी. फिल्म बॉक्स ऑफि पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई. 131 करोड़ के बड़े बजट में बनी यह फिल्‍म केवल 54.16 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई.

4. जब हैरी मेट सेजल: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा से सजी इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने बेहद पसंद किया. लेकिन इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की कहानी लोगों के दिल को नहीं छू पाई. यह फिल्म 90 करोड़ रुपए के बजट में बनकर तैयार हुई, जबकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 64.21 करोड़ रुपए ही कमा पाई. हालांकि फैंस को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें थी.

5. राबता: सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म ‘राब्‍ता’ के ट्रेलर ने दर्शकों को खासा इंप्रेस किया था. लेकिन रिलीज के बाद दर्शकों यह फिल्‍म लुभा नहीं पाई. फिल्‍म 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी लेकिन यह बॉक्‍स ऑफिस पर सिर्फ 25.67 करोड़ ही बटोर पाई.

6. सरकार 3: मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘सरकार 3’ से दर्शकों को काफी उम्‍मीदें थी. इस फिल्‍म में कई बड़े सितारे नजर आये. फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, मनोज वाजपेयी, जैकी श्रॉफ, रोनित रॉय, प्राग त्‍यागी, अमित साध और यामी गौतम मुख्‍य भूमिका में थे. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर मात्र 9.93 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई थी.

7. बेगम जान: अपने किरदारों से दर्शकों के दिलों में राज करनेवाली अभिनेत्री विद्या बालन इस साल फिल्‍म ‘बेगम जान’ में नजर आईं. यह फिल्‍म बंगाली फिल्‍म राजकहिनी की हिंदी रीमेक थी, लेकिन दर्शकों ने बटोर सकी. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर 20.91 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

8. शेफ: सैफ अली खान के अभिनय से सजी इस फिल्म से भी दर्शकों को निराशा ही हाथ लगी. करीब 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर केवल 6.37 करोड़ रुपए ही कमा पाई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें