35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WHATT! ”दबंग 3” से बाहर हुईं सोनाक्षी सिन्‍हा, ”टाइगर” संग रोमांस कर सकती मौनी रॉय

छोटे पर्दे पर ‘नागिन’ बनकर सबके दिलों पर छाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय एकबार फिर सुर्खियों में हैं. मौनी रॉय लेकर अटकलें लगाई जा रही है कि वो सलमान खान के साथ आगामी फिल्‍म ‘दबंग’ में नजर आनेवाली हैं. इन खबरों को तब और बल मिला जब ‘बिग बॉस 11’ के मंच पर मौनी ने […]

छोटे पर्दे पर ‘नागिन’ बनकर सबके दिलों पर छाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय एकबार फिर सुर्खियों में हैं. मौनी रॉय लेकर अटकलें लगाई जा रही है कि वो सलमान खान के साथ आगामी फिल्‍म ‘दबंग’ में नजर आनेवाली हैं. इन खबरों को तब और बल मिला जब ‘बिग बॉस 11’ के मंच पर मौनी ने सलमान संग उन्‍हीं के गाने पर रोमांस करती नजर आई. रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘दबंग’ के दोनों पार्ट्स में नजर आनेवाली सोनाक्षी सिन्‍हा का इस फिल्‍म से पत्‍ता कट गया है.

बिग बॉस 11 के प्रोमो में भी मौनी रॉय नजर आई थी. दोनों की इस जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था. उस समय कहा जा रहा था कि शायद मौनी ‘बिग बॉस’ के इस सीजन का हिस्‍सा बन सकती हैं या सलमान के साथ शो को होस्‍ट कर सकती है. लेकिन अब खबरें है कि वे सलमान संग बड़े पर्दे पर रोमांस करती दिखेंगी.

https://www.instagram.com/p/BdDS4OmAYRA/

मौनी फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. फिल्‍म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. शुरुआत में ऐसी खबरें थी कि सलमान के कहने पर उन्‍हें इस फिल्‍म में कास्‍ट किया गया है. हालांकि बाद में इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने बताया कि, उन्‍हें (मौनी रॉय) फिल्‍म में काम उनकी टैलेंट की बदौलत मिला है, न कि सिफारिश पर. अगर मैं यह कहता हूं कि उन्‍हें यह रोल किसी की वजह से मिला है तो यह उनके टैलेंट के साथ न्‍याय नहीं होगा. उन्‍होंने फिल्‍म का ऑडिशन दिया था जो शानदार था.

मौनी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियोज और फोटोज़ शेयर करती रहती है. मौनी एक बार जरूर ‘बिग बॉस’ में नजर आ ही जाती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें