27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बीते जमाने की बोल्‍ड अभिनेत्र‍ियों से सनी लियोनी ने क्‍या सीखा ?

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को बॉलीवुड की बोल्‍ड अभिनेत्र‍ियों में से एक माना जाता है. हाल ही में वे फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आई थी जिसमें उनके साथ अरबाज खान भी लीड रोल में थे. एकबार फिर वे सुर्खियों में हैं. लेकिन इसबार सुर्खियों में रहने की वजह उनकी कोई तसवीर या फिल्‍म नहीं […]

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को बॉलीवुड की बोल्‍ड अभिनेत्र‍ियों में से एक माना जाता है. हाल ही में वे फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आई थी जिसमें उनके साथ अरबाज खान भी लीड रोल में थे. एकबार फिर वे सुर्खियों में हैं. लेकिन इसबार सुर्खियों में रहने की वजह उनकी कोई तसवीर या फिल्‍म नहीं है, बल्कि उनका एक ट्वीट है. उन्‍होंने बीते जमाने की बोल्‍ड अभिनेत्र‍ियों की तसवीरें शेयर कर एक तगड़ा मैसेज दिया है.

उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा,’ बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्र‍ियों ने मुझे सिखाया है अपने व्यक्तित्व में कोई बदलाव नहीं करना चाहिये. शर्मिला टैगोर…मंदाकिनी…डिंपल कपाडिया…जीनत अमान…’. सनी लियोनी ने इन अभिनेत्र‍ियों की तसवीरें शेयर की हैं. उनके इस ट्वीट की खूब चर्चा हो रही है.

अभिनेत्री और आईटम गर्ल सनी लियोनी ने अपने फिल्‍मी करियर खूब प्रशंसा हासिल की है. लेकिन वहीं दूसरी ओर उन्हें लोगों की अलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा है. लेकिन सनी लियोनी ने खुद पर संयम रखा और खुद पर होनेवाले कमेंट्स पर कोई जवाब नहीं दिया, बल्कि अपने काम पर फोकस किया. उन्‍होंने खुद में किसी भी तरह का बदलाव लाने की कोशिश की.

सनी लियोनी ने साल 2012 में फिल्‍म ‘जिस्‍म’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्‍म में उन्‍होंने बोल्‍ड सीन दिये थे. इसके बाद वे ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘एक पहेली लीला’, ‘हेट स्‍टोरी 2’, ‘मस्‍तीजादे’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वे शाहरुख खान की फिल्‍म ‘रईस’ और अजय देवगन की फिल्‍म ‘बादशाहो’ में आइटम नंबर्स भी कर चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें