23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सलमान के करियर का टर्निंग प्‍वांइट बन सकती है ”टाइगर जिंदा है”

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ आज रिलीज हो रही है. भाईजान ने फैंस को क्रिसमस का तोहफा दिया है. यह फिल्‍म सलमान के करियर के लिए बड़ी चुनौती है. इस फिल्‍म से दर्शकों के साथ-साथ सलमान को काफी उम्‍मीदें हैं. इस फिल्‍म की बॉक्‍स ऑफिस रिपोर्ट सलमान के करियर पर बड़ा […]

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ आज रिलीज हो रही है. भाईजान ने फैंस को क्रिसमस का तोहफा दिया है. यह फिल्‍म सलमान के करियर के लिए बड़ी चुनौती है. इस फिल्‍म से दर्शकों के साथ-साथ सलमान को काफी उम्‍मीदें हैं. इस फिल्‍म की बॉक्‍स ऑफिस रिपोर्ट सलमान के करियर पर बड़ा असर डालेगी. फिल्‍म के ट्रेलर और गानों के रिस्‍पांस से तो साफ है कि पहले दिन यह रिकार्डतोड़ करेगी. एडवांस बुकिंग में भी फैंस का अच्‍छा क्रेज देखने को मिला है.

सलमान और कैटरीना कैफ स्‍टारर इस फिल्‍म को 5700 पर रिलीज किया गया है. भारत में 4600 और ओवरसीज मार्केट में 1100 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया जायेगा. फिल्‍म के बजट के बारे में बात करें तो फिल्‍म 150 करोड़ के बजट में बनी है. जिसमें 130 करोड़ प्रोडक्‍शन और 20 करोड़ प्रिंट और एड की कास्‍ट शामिल है.

ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद एक सुपरहिट फिल्‍म की आस लिए सुल्‍तान के लिए यह फिल्‍म बेहद महत्‍वपूर्ण है. लेकिन क्रिटिक्‍स की आलोचना के बावजूद फिल्‍म 119 करोड़ की कमाई करने में कामयाब हुई थी. इससे पहले सुल्‍तान ने 300 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने 210 करोड़ का बिजनेस किया था, हालांकि इसे भी क्रिटिक्‍स की ओर से बहुत अच्‍छे रिव्‍यूज नहीं मिले थे.

वहीं सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’ ने 320 करोड़ रुपये की कमाई के साथ सुपरहिट रही थी. जबकि ‘किक’ ने 231 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. ऐसे में सलमान की पिछली 5 फिल्‍मों का आंकलन करें तो अंदाजा होता है कि कैसी भी कहानी के बावजूद ‘टाइगर जिंदा है’ 200 करोड़ से उपर का बिजनेस तो कर ही लेगी और अगर कंटेंट अच्‍छा हुआ तो फिल्‍म 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार सकती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें