OMG! ''बाहुबली'' की देवसेना से ज्‍यादा फीस लेंगी सनी लियोनी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी फैन फ्लोविंग के मामले में बड़े-बड़े स्‍टार्स को मात दे रही हैं. हाल ही में उन्‍हें भारत में सबसे ज्‍यादा सर्च की जानेवाली फीमेल सेलीब्रिटी की लिस्‍ट में टॉप स्‍थान मिला है. जहां उनकी इस लोकप्रियता को फिल्‍म निर्माता भुनाना चाहते हैं, वहीं अपनी पॉपुलैरिटी को देखते हुए सनी लियोनी ने भी अपनी फीस में इजाफा किया है. दरअसल सनी लियोनी को दक्षिण भारत की एक फिल्‍म का ऑफर मिला है.

सनी लियोनी ने इस फिल्‍म के लिए 'बाहुबली गर्ल' अनुष्‍का शेट्टी से भी ज्‍यादा फीस की मांग की है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सनी लियोनी ने फिल्‍म के लिए टैक्‍स के साथ 2.5 करोड़ रुपये की मांग की है. टैक्‍स के साथ यह रकम लगभग 3.25 करोड़ है. यह फीस अनुष्‍का शेट्टी से भी ज्‍यादा है.

दरअसल 'बाहुबली' की देवसेना ने 'बाहुबली' सीरीज की एक फिल्‍म के लिए 2.5 करोड़ की फीस ली थी. कहा जा रहा है कि सनी लियोन की फीस की डिमांड सुनकर पहले तो निमार्ताओं को लगा ये महंगी डील है, लेकिन वे बाद में इसके लिए राजी हो गये. यह फिल्‍म चार भाषाओं में बनाई जायेगी- हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में बनाई जायेगी.

प्रोड्यूसर्स को इस बात का पूरा भरोसा है कि सनी लियोनी को दी जानेवाली राशि वसूल ली जायेगी क्‍योंकि दक्षिण भारत में उनकी मजबूत फैन फ्लोविंग है. बताया जा रहा है कि फिल्‍म की कहानी एक असली योद्धा राजकुमारी के जीवन पर आधारित होगी. हालांकि फिलहाल फिल्‍म के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. फिल्‍म की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें