24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बर्थडे पर गर्लफ्रेंड संग क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करते दिखे मिलिंद सोमन, देखें तसवीरें

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्‍टर्स में से एक अभिनेता मिलिंद सोमन इनदिनों अपनी कम उम्र की गर्लफ्रेंड अंकिता कोनवार संग अपनी तसवीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाये हुए है. 4 नंवबर को मिलिंद ने अपना 52वां जन्‍मदिन मनाया. जन्‍मदिन पर उन्‍होंने अंकिता और अपने कुछ दोस्‍तों के साथ नेपाल में ट्रैकिंग की. वे अपनी […]

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्‍टर्स में से एक अभिनेता मिलिंद सोमन इनदिनों अपनी कम उम्र की गर्लफ्रेंड अंकिता कोनवार संग अपनी तसवीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाये हुए है. 4 नंवबर को मिलिंद ने अपना 52वां जन्‍मदिन मनाया. जन्‍मदिन पर उन्‍होंने अंकिता और अपने कुछ दोस्‍तों के साथ नेपाल में ट्रैकिंग की. वे अपनी 34 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग क्‍वालिटी टाइम भी स्‍पेंड करते नजर आये.

बता दें कि मिलिंद 52 साल और अंकिता 8 साल की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों पिछले एक साल से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. मिलिंद पहले भी अंकिता के साथ अपनी फोटो शेयर कर चुके हैं. मिलिंद ने साल 2006 में फिल्‍म ‘वैली ऑफ फ्लॉवर्स’ की अपनी फ्रेंच को-स्‍टार मैलेन जाम्‍पनोई से शादी कर ली थी. लेकिन साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया था.

मॉडलिंग के अलावा, सिनेमा, टीवी और एथलेटिक्स में अपनी एक्टिविटी के लिए जाने जानेवाले मिलिंद सोमन, अपनी इस कमसिन गर्लफ्रेंड के साथ अमेजन इंडिया फैशन वीक में नजर आये, इसके बाद से ही चर्चा में आ गये.

इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मिलिंद ने कहा, मुझे लगता है कि कई लोगों को यह बहुत अजीब लग रहा है. उन्हें शायद शॉक्ड हैं. जब उनसे यह पूछा गया कि क्या आप दोनों एक दूसरे के होने जा रहे हैं, तो मिलिंद ने कहा कि हम पिछले 4 साल से साथ हैं.

मीडिया में आई खबरों के अनुसार मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड अंकिता कोनवार पेशे से एक एयरहोस्‍टेस है. दोनों की तसवीरें सोशल मीडिसा पर तेजी से वायरल हो जाती है.

कभी दूरदर्शन चैनल पर कैप्टन व्योम के किरदार में नजर आने वाले मिलिंद सोमन, पिछले दिनों रिलीज हुई सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘शेफ’ में नजर आये थे. 51 साल की उम्र में भी वह एक्टिंग, मॉडलिंग और स्पोर्ट्स में काफी एक्टिव हैं, इसलिए ऐसा लगता है कि उनके लिए उम्र महज एक नंबर भर है!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें