27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Box Office Report : ”बादशाहो” को मिली धांसू ओपनिंग, कायम होगी अजय देवगन की बादशाहत…?

शुक्रवार को रिलीज हुई ‘बादशाहो’ को अच्छा रिस्पाॅन्स मिल रहा है. मिलन लूथरिया की इस मल्टीस्टारर फिल्म को पहले दिन अच्छी-खासी ओपनिंग मिली है. अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता स्टारर यह फिल्म पहले दिन थियेटर्स में अच्छी भीड़ खींचने में सफल रही. सुबह वाले शो 40 प्रतिशत तक भरे रहे और शाम […]

शुक्रवार को रिलीज हुई ‘बादशाहो’ को अच्छा रिस्पाॅन्स मिल रहा है. मिलन लूथरिया की इस मल्टीस्टारर फिल्म को पहले दिन अच्छी-खासी ओपनिंग मिली है.

अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता स्टारर यह फिल्म पहले दिन थियेटर्स में अच्छी भीड़ खींचने में सफल रही. सुबह वाले शो 40 प्रतिशत तक भरे रहे और शाम को कई शहरों में शो हाउसफुल चले. इसकी वजह इमरान हाशमी और अजय देवगन की स्टारडम को बताया जा रहा है.

बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि बादशाहो ने पहले दिन 12 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है और वीकेंड पर फिल्म के और ज्यादा कमाई करने की उम्मीद है.

उम्मीद जतायी जा रही है कि शुक्रवार, शनिवार और रविवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस मिलाकर यह फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ के बाद निर्देशक मिलन लुथरिया, अभिनेता अजय देवगन और इमरान हाशमी की तिकड़ी ने ‘बादशाहो’ से वापसी की है. इस बार भी कहानी असल घटना से प्रेरित है और किरदार 70 के दशक के हैं. जिन्हें भारी-भरकम संवाद और निखार देते हैं.

बादशाहो की कहानी 1975 के आपातकाल के दौर की है, जब देशभर में उथल-पुथल मचा था. इसदौरान जयपुर की महारानी गीतांजलि देवी (इलियाना डिक्रूज) के घर छापा पड़ता है.

छापे की कार्यवाही में उनका खजाना सरकार जब्त कर लेती है. सरकार इस खजाने को एक ट्रक में भरकर रोड के जरिये दिल्ली भेजने का फैसला करती है. इसी खजाने को लूटने की कहानी पर बनी है पूरी फिल्म.

यहां जानना गौरतलब है कि क्रिटिक्स ने इस फिल्मके स्क्रीनप्ले को कमजोरबताया था. लेकिन इसके बावजूद इसमें वह सारे मसाले हैं, जो फिल्म को चलाने के लिए जरूरी होते हैं. दो घंटे 16 मिनट की इस फिल्म में सनी लियोनी का आइटम सॉन्ग भी है.

‘बादशाहो’ को दुनिया भर में 3250 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इसमें से 2800 स्क्रीन भारतमें और 450 विदेशों में हैं. बॉक्स ऑफिस पर बादशाहो का सीधा मुकाबला इसी शुक्रवार रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की ‘शुभ मंगल सावधान’ से है,जिसे ओवरऑलबढ़िया फिल्म माना जा रहा है.

बात करें अजयदेवगन की पिछली फिल्मों की, तो पिछले साल रिलीज हुई उनकी ‘शिवाय’ ने जहां रिलीज के वीकेंड पर करीब 30 करोड़ कमाये थे, वहीं साल 2015 में आयी ‘दृश्यम’ का शुरुआती कलेक्शन लगभग 20 करोड़ रुपये का था. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ‘बादशाहो’ अजय देवगन को बॉक्स ऑफिस का बादशाहबना सकती है.

अजय देवगन कीआनेवालीफिल्मों में ‘गोलमालअगेन’, ‘रेड’, ‘तानाजी’, ‘जसवंतसिंहगिल’ शामिलहैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें