27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIRAL PIC : 15 साल पहले लीबिया के तानाशाह गद्दाफी के साथ यह क्या कर रहीं थीं कैटरीना…?

अपनीजबरदस्त लुक्स, डांसिंग और एक्टिंग स्किल्स की बदौलत बॉलीवुड में खास जगह बना चुकीं मॉडल से अभिनेत्री बनीं कैटरीना कैफ की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वायरल हो रही यह तस्वीर कैटरीना के मॉडलिंग के दिनों की बतायी जा रही है. यह तस्वीर मॉडल शमिता सिंघा ने अपने […]

अपनीजबरदस्त लुक्स, डांसिंग और एक्टिंग स्किल्स की बदौलत बॉलीवुड में खास जगह बना चुकीं मॉडल से अभिनेत्री बनीं कैटरीना कैफ की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वायरल हो रही यह तस्वीर कैटरीना के मॉडलिंग के दिनों की बतायी जा रही है.

यह तस्वीर मॉडल शमिता सिंघा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. शमिता ने अपने फैशन शो के दिनों को याद करते हुए यह तस्वीर शेयर की है, और लिखा है- 15 साल पहले जब हम एक फैशन शो के लिए लीबिया गये थे, तब हमें गद्दाफी से मिलने का मौका मिला था. लड़कियों! क्या आपको यह ट्रिप याद है.

इस तस्वीर में मॉडल शमिता सिंघा के साथ कैटरीना कैफ और नेहा धूपिया लीबिया के तानाशाह मुअम्मर गद्दाफी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में अदिती गोवित्रिकर और आंचल कुमार भी नजर आ रही हैं. 15 साल पहले ली गयी यह तस्वीर अब वायरल हो रही है.

CatFight : जब कैटरीना ने ऐश्वर्या को कह दिया लोमड़ी, यह था #JaggaJasoos रणबीर का रिएक्शन

गौरतलब है कि लीबिया के तानाशाह मुअम्मर गद्दाफी को 20 अक्तूबर 2011 को विद्रोहियों ने मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद लगभग 42 साल तक लीबिया पर राज करने वाले गद्दाफी के शासन का अंत हो गया.

बताते चलें कि कैटरीना कैफ जल्द ही रनबीर कपूर के साथ ‘जग्गा जासूस’ में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 14 जुलाई को देशभर में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें