38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#ToiletEkPremKatha का पहला गाना #HansMatPagli रिलीज, तसवीर लेने के लिए भूमि का पीछा करते दिखे अक्षय, देखें VIDEO

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और ‘दम लगा के हईशा’ की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की बहुचर्चित फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ का पहला गाना ‘हंस मत पगली’ रिलीज हो चुका है. अक्षय कुमार ने ट्विटर पर दर्शकों के साथ इसे साझा किया है. इसके बारे में अक्षय ने कैप्शन में लिखा है- केशव और […]

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और ‘दम लगा के हईशा’ की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की बहुचर्चित फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ का पहला गाना ‘हंस मत पगली’ रिलीज हो चुका है.

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर दर्शकों के साथ इसे साझा किया है. इसके बारे में अक्षय ने कैप्शन में लिखा है- केशव और जया की अनोखी लव स्टोरी का पहला गाना ‘हंस मत पगली’ रिलीज हो गया है.

सोनू निगम और श्रेया घोषाल की आवाज में यह गाना कमाल का बन पड़ा है और इसे बार-बार सुनने कामन करेगा. गाने में केशव बने अक्षय कुमार, जया का किरदार निभा रहीं भूमि पेडनेकर की तसवीर लेने के लिए का हर गली हर चौराहा पीछा करते दिख रहे हैं.

अक्षय की फिल्‍म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का नाम सुनकर ऐसा था पीएम मोदी का रियेक्‍शन…

इस गाने को विक्की प्रसाद ने कंपोज किया है. गाने की लाइनें सिद्धार्थ और गरिमा ने लिखी हैं. यह गाना आपको ’90 के दशक के संगीत की याद दिलाता है.

गौरतलब है कि ‘स्वच्छ भारत अभियान’ के समर्थन में अक्षय कुमार ने बड़े परदे पर अपनी अलग मुहिम इस फिल्म के जरिये छेड़ी है. हाल ही में ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर भी जारी हुआ था, जो काफी मजेदार है.

यूट्यूब पर इसे अब तक 2.2 करोड़ हिट मिल चुके हैं. जबकि फेसबुक पर इसे अब तक 1 करोड़ 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया है.

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के निर्देशक श्री नारायण सिंह हैं. स्वच्छ भारत का संदेश देती इस फिल्‍म के ट्रेलर की तारीफ खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिकाएं हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

यहां देखें गाना –

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें