22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानिए किस फिल्म में भूमि पेडनेकर का दिखेगा बोल्ड अवतार

मुबई : फिल्मकार जोया अख्तर की प्रेम और वासना पर आधारित शॉर्ट फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा कि उनके साथ काम करना खुद को सशक्त और हुनरमंद बनाने जैसा अनुभव मेरे लिये रहा है. भूमि ने बताया कि फिल्म का विषय ‘प्यार और वासना’ है और मुझे लगता है कि […]

मुबई : फिल्मकार जोया अख्तर की प्रेम और वासना पर आधारित शॉर्ट फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा कि उनके साथ काम करना खुद को सशक्त और हुनरमंद बनाने जैसा अनुभव मेरे लिये रहा है. भूमि ने बताया कि फिल्म का विषय ‘प्यार और वासना’ है और मुझे लगता है कि उनके (अख्तर) साथ काम करना का मौका मिलना मेरी खुशकिस्मती है.

पेडनेकर ने कहा कि वह बेहद प्रतिभावान हैं, यह एक मजबूत महिला के साथ काम करना सशक्तिकरण होने जैसा है. पहली बार उन्होंने किसी महिला निर्देशक के साथ काम किया है और यह उनके लिए नया अनुभव रहा और उनके साथ काम करना भी आसान रहा.

भूमि का मानना है कि इस तरह की फिल्में करने के दौरान खुद के साथ बहुत प्रयोग करने का आपको मौका मिलता है. इस तरह की प्रारूप वाली फिल्म में रचनात्मकता की पूरी आजादी होती है. अभिनेत्री के लिए फिल्म में काम करना शानदार अनुभव रहा.

उन्होंने बताया कि अख्तर के साथ हमेशा से काम करने की उनकी ख्वाहिश रही है और उन्हें फिल्म की पटकथा भी पसंद आयी. गौर हो कि 27 वर्षीय भूमि ने अपने कैरियर की शुरुआत यश राज बैनर से बतौर असिस्टेंड कास्टिंग डायरेक्टर की थी. 2015 में उन्होंने फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के माध्‍यम से बतौर एक्ट्रेस इंडस्ट्री में कदम रखा. पहली ही फिल्म के लिए उन्होंने फिल्मफेयर बेस्ड फीमेल डेब्यू अवॉर्ड पर कब्जा जमाया.

भूमि पेडनेकर की अक्षय कुमार के साथ नई फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रहीं भूमि ट्रेलर में स्वच्छता की लड़ाई लड़ती दिखाई दे रही हैं. भूमि पेडनेकर आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की शूटिंग भी कर रही हैं.​ फिल्म 1 सितंबर, 2017 को सिनेमाघरों में उतरेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें