1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss fame asim riaz injured after attacked by some unknown people while cycling share video know details

बिग बॉस फेम आसिम रियाज पर हमला, हाथ और पैर में लगी गंभीर चोट, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Asim Riaz video
Asim Riaz video
instagram

Attack on Asim Riaz : 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के चर्चित कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. आसिम पर देर रात कुछ अनजान लोगों ने हमला किया, जिसकी वजह से उन्हें हाथ और पैर में काफी चोट आई है. इसके बारे में आसिम ने खुद वीडियो में बताया. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आसिम के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है.

दरअसल, इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने आसिम रियाज के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में आसिम बता रहे है कि उनपर हमला किस तरह किया गया. उन्होंने बताया कि जब वो साइकिलिंग कर रहे थे, उस दौरान बाइक में सवार कुछ अनजान लोगों ने पीछे से उन्हें टक्कर मार दी. इस हादसे में उन्हें कंधे, हाथ औऱ पैर में चोट भी लगी है. हालांकि ये साफ नहीं हुआ है कि वो कौन थे और उनका मकसद क्या था.

बिग बॉस के बाद वह लगातार म्यूजिक एल्बम में नजर आ रहे हैं जिसपर फैंस जमकर प्‍यार लुटा रहे हैं. पिछले दिनों ही हिमांशी खुराना संग उनका गाना रिलीज हुआ था. अब आसिम हिमांशी खुराना के साथ फिर से एक गाने में नजर आने वाले हैं. गाने के बोल हैं, 'दिल को मैंने दी कसम'. इसका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है, जिसे फैंस ने खूब पसन्द किया है.

इससे पहले आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना का रोमांटिक सॉन्‍ग 'ख्‍याल राख्‍या कर' रिलीज हुआ था, जिसपर फैंस ने खूब प्‍यार बरसाया था. आसिम और हिमांशी की जोड़ी बिग बॉस में बनी थी जिसे दर्शकों का खूब प्‍यार मिला था. आसिम ने तो बिग बॉस के घर में ही हिमांशी को प्रपोज कर दिया था, हालांकि हिमांशी ने घर के बाहर आने के बाद आसिम को पसंद करनेवाली बात कही थी.

खबरें तो यह भी है कि आसिम को सलमान खान की आनेवाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' ऑफर हुई है. पिंकविला के अनुसार, इस फिल्म तीन अभिनेता सलमान खान के भाई का किरदार निभायेंगे और आसिम रियाज को उन्हीं में से एक रोल ऑफर हुआ है. फिलहाल अभी कुछ कंफर्म नहीं है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें