17.8 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 17: इस एक्स कंटेस्टेंट की फिर से हो रही है वापसी, अंकिता-ऐश्वर्या के उड़ेंगे होश

बिग बॉस 17 हर दिन के साथ काफी मजेदार होता जा रहा है. शो में हर दिन झगड़े होते हैं. इस हफ्ते जिग्ना वोरा, अंकिता लोखंडे, सनी आर्या, सना खान और अनुराग डोभाल नॉमिनेट हुए हैं. अब खबर आ रही हैं कि एक एक्स कंटेस्टेंट रियालिटी शो में दोबारा एंट्री करेंगी.

बिग बॉस 17 कुछ तीव्र झगड़ों, नाटक और नॉमिनेशन टास्क से भरा हुआ है. विवादास्पद शो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अनुराग डोभाल, सना रईस खान, अरुण महाशेट्टी और सनी आर्य जैसे स्टार्स शामिल है. इससे पहले, समर्थ जुरेल और मनस्वी ममगई ने भी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश किया था. हालांकि, मनस्वी पहले ही एलिमिनेट हो चुकी हैं. हाल ही में, एक शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ, जिसमें न चाहते हुए भी नावेद सोल को घर से बेघर होना पड़ा. हालांकि कहा जा रहा है कि रियालिटी शो में अभी और कंटेस्टेंट बाहर जाएंगे. जिसमें नील भट्ट का नाम सामने आ रहा है. इसके अलावा कई वाइल्डकार्ड भी घर में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसमें पूनम पांडे, राखी सावंत और आदिल का नाम है. अब खबर है कि एक कंटेस्टेंट की फिर से वापसी होने जा रही है.

सोनिया बंसल लेंगी बिग बॉस 17 में री-एंट्री

घर में चीजों को और अधिक बूस्टअप देने और दर्शकों को अपनी सीटों से दूर रखने के लिए, बिग बॉस 17 के निर्माता कथित तौर पर शो से शुरुआती एलिमिनेटेड सोनिया बंसल को वापस लाने की योजना बना रहे हैं. उनकी वापसी का उद्देश्य उन्हें अपने व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने का एक और अवसर प्रदान करना है, क्योंकि उनके सबसे पहले एविक्ट होने से उन्हें घर में खुद को दिखाने का ज्यादा टाइम नहीं मिला. न्यूज 18 की रिपोर्ट की मानें तो इस वीक में वह घर में एंट्री लेंगी. सोनिया के बाद तीन और वाइल्डकार्ड प्रतियोगी भी शो में प्रवेश करेंगे, लेकिन अभी तक उनके नाम तय नहीं हुए हैं. यह निस्संदेह दर्शकों के बीच उत्साह की लहर लाएगा.

ये कंटेस्टेंट इस हफ्ते हुए नॉमिनेट

जैसे-जैसे हर दिन बीत रहा है, बिग बॉस के प्रतियोगियों के लिए बिग बॉस के घर में बने रहने की प्रतिस्पर्धा और भी कठिन होती जा रही है. आज का एपिसोड नॉमिनेशन स्पेशल था. जिसमें पांच प्रतियोगियों को सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले विवादास्पद रियलिटी शो से बाहर होने के लिए नामांकित किया गया. बिग बॉस द्वारा सभी को एक्टिविटी एरिया में बुलाने के बाद बिग बॉस ने प्रतियोगियों को टास्क समझाया. निर्देश के मुताबिक, बिग बॉस सभी सदस्यों को एक-एक करके बुलाएंगे और उन्हें एक्टिविटी एरिया में लगे पेड़ के पास बैठना होगा. इस पेड़ की शाखाओं पर पत्तों पर प्रतियोगियों के नाम लिखे हुए हैं. जब एक प्रतियोगी पेड़ के पास बैठेगा, तो कोई भी पत्ता चमक उठेगा और प्रतियोगी या तो उस कैदी को बचा सकता है जिसका नाम पत्ते पर लिखा है या उन्हें नामांकित कर सकता है.

Also Read: Bigg Boss 17 को रिजेक्ट करने पर यूट्यूबर Armaan Malik ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पायल और कृतिका ने भी वैसा…

बिग बॉस 17 हर दिन हो रहा है मजेदार

इस प्रक्रिया के दौरान, प्रतियोगी (जिनका नाम पत्ते पर लिखा था) को पेड़ के पास बैठे कैदियों को उन्हें नामांकित न करने के लिए मनाते हुए भी देखा गया. चूंकि अनुराग डोभाल को सीज़न के अंत तक बिग बॉस द्वारा नामांकित किया गया था. जब नॉमिनेशन शुरू हुआ, तो अरुण महशेट्टी ने जिग्ना वोरा को नॉमिनेट किया, नील भट्ट ने समर्थ जुरेल को बचाया, विक्की जैन ने मुनव्वर फारुकी को बचाया, खानजादी ने ऐश्वर्या शर्मा को बचाया, मन्नारा चोपड़ा ने अरुण महशेट्टी को बचाया, सनी आर्य ने खानजादी को बचाया, अभिषेक कुमार ने ईशा मालविया को बचाया, ऐश्वर्या शर्मा ने सनी आर्य को नॉमिनेट किया. अंकिता लोखंडे ने मन्नारा चोपड़ा को नॉमिनेट किया, सना खान ने नील भट्ट को नॉमिनेट किया, रिंकू धवन ने अंकिता लोखंडे को नॉमिनेट किया, मुनव्वर फारुकी ने अभिषेक कुमार को नॉमिनेट किया, ईशा मालवीय ने विक्की जैन को नॉमिनेट किया, जिग्ना वोरा ने सना खान को नॉमिनेट किया और समर्थ जुरेल ने रिंकू को बचाया. इसलिए, इस सप्ताह बेघर होने के लिए नामांकित पांच प्रतियोगी जिग्ना वोरा, अंकिता लोखंडे, सनी आर्या, सना खान और अनुराग डोभाल हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें