16.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनBigg Boss 17: विक्की जैन ने बातों ही बातों में पकड़ा सना रईस खान का हाथ, अंकिता लोखंडे ने...

Bigg Boss 17: विक्की जैन ने बातों ही बातों में पकड़ा सना रईस खान का हाथ, अंकिता लोखंडे ने चप्पल से किया हमला

बिग बॉस 17 में हर दिन एक से बढ़कर एक झगड़े हो रहे हैं. कोई भी प्रतियोगी अपनी बातें साझा करने से हिचक नहीं रहे हैं. अब लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि विक्की जैन ने सना का हाथ पकड़ लिया. इधर अंकिता ने उन्हें चप्पल से मारा.

बिग बॉस 17 हर गुजरते दिन के साथ और भी दिलचस्प होता जा रहा है. प्रतियोगी अपने विवादों और झगड़ों से ध्यान खींच रहे हैं. खैर, हाल ही में विक्की जैन नेटिज़न्स के निशाने पर हैं और अपने व्यवहार के लिए उन्हें बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया. दरअसल जहां हर दिन विक्की और अंकिता के बीच लड़ाईयां देखने को मिल रही है. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में वह परेशान सना रईस खान को इमोशनल सपोर्ट करते नजर आए. सना ने चर्चा के दौरान विक्की का हाथ पकड़ रखा था, जिससे नेटिज़न्स चिढ़ गए. सना ने कई बार विक्की का हाथ पकड़ने की कोशिश की और वह उनसे बात करते भी दिखे. लाइव फीड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और नेटिज़ेंस ने विक्की को एक बेकार पति कहा.

विक्की जैन ने सना का पकड़ा हाथ

सोशल मीडिया यूजर्स ने विक्की को उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे का अनादर करने के लिए आड़े हाथों लिया. एक यूजर ने लिखा, ‘ये अजीब है. साथ ही, यह वही विक्की है, जिसे तब दिक्कत हुई थी जब अंकिता ने एक टास्क के लिए चिंटू के साथ डांस किया था’. जबकि दूसरे ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि वह यहां हाथ पकड़ने की कोशिश कर रहा है, सना उसे अपना हाथ पकड़ाने की कोशिश कर रही है.’ एक अन्य इंटरनेट यूजर ने लिखा, ‘जब पुरुष ऐसा करता है, तो कोई बात नहीं, लेकिन अगर उसकी जगह अंकिता या कोई अन्य महिला ऐसा करती है तो उसकी आलोचना की जाएगी. मुझे खेद है कि यह बहुत गलत है-जब मैं इसके बारे में सोचता हूं तो अंकिता अभी सही थी.’

चप्पल से विक्की जैन पर अंकिता लोखंडे ने किया हमला

अब बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालविया, खानजादी, अनुराग डोभाल, विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के बीच खाने को लेकर तीखी बहस हो गई. बता दें कि विक्की ने खानजादी को दिमाग रूम के सदस्यों द्वारा पकाया गया खाना खाने के लिए मना लिया, जब उसने बताया कि वह भूख से मर रही है. अब जब इस पर चर्चा हो रही थी, तो अंकिता लोखंडे अपना आपा खो बैठीं और उन्होंने अपने पति विक्की जैन पर अपनी चप्पल फेंक दी.

ईशा मालवीय और खानजादी में हुई भयंकर लड़ाई

मुनव्वर फारुकी ने सवाल किया कि क्या विक्की जैन ईशा मालविया और अन्य लोगों के साथ अपना खाना साझा कर रहे थे. ईशा ने बताया कि खानजादी ने खाने से पहले दिमाग रूम के सदस्यों द्वारा पकाया गया खाना भी खाया. हालांकि, विक्की और खानजादी ने दृढ़ता से इनकार करते हुए कहा कि उसने दिमाग रूम के सदस्यों द्वारा पकाया गया खाना नहीं खाया. यह चर्चा तब और बढ़ गई जब ईशा मालवीय ने खानजादी पर झूठ बोलने के लिए सवाल उठाया. देखते ही देखते दोनों के बीच तीखी झड़प हो गई. खानजादी के बदलते व्यवहार के कारण ईशा ने उन्हें ‘दोगला’ कहा. खानज़ादी ने ईशा पर ताना मारा और समर्थ जुरेल के साथ उसके रिश्ते और पूर्व-प्रेमी अभिषेक कुमार के साथ उसके बंधन का जिक्र करते हुए उसे ‘दो-मुंह वाला’ कहा.

https://www.instagram.com/p/Cz6hKidNSOl/
Also Read: Bigg Boss 17: नावेद के बाद ये पॉपुलर कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर, फूट-फूटकर रोए अन्य घरवाले

अंकिता लोखंडे ने विक्की को चप्पल से क्यों मारा?

जब विक्की और खानजादी ईशा मालविया द्वारा लगाए गए आरोपों से इनकार कर रहे थे, तभी अंकिता लोखंडे आ गईं. अंकिता ने सभी को बताया कि खानजादी ने भी दिमाग रूम के सदस्यों द्वारा पकाया गया खाना खाया. अंकिता ने बताया कि उन्होंने खानजादी को खाना खाते हुए देखा था. विक्की जैन ने मुंह बनाया और फिर खेल-खेल में पीछे से अंकिता की गर्दन पकड़कर खींच लिया. जब अंकिता ने उन्हें मस्ती भरे अंदाज में दूर धकेलने की कोशिश की तो विक्की ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया और उनका हाथ पकड़ लिया. इस मजेदार बातचीत के दौरान अंकिता विक्की को मारने के लिए उसके पीछे दौड़ी और जब वह नहीं रुका तो उसने अपनी दोनों चप्पलें उतार दीं और उसी से विक्की को मारा. अंकिता की इस हरकत ने सभी का ध्यान भटका दिया और विक्की को चप्पल से मारने के लिए सभी प्रतियोगियों ने हंसकर अंकिता का हौसला बढ़ाया. इसके बाद अंकिता वहां से चली गईं.

https://www.instagram.com/p/Cz595dJP8C_/

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें