24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में की सई-पाखी फिर आमने-सामने? विराट के लिए होगी जंग, इस शो में लेंगे एंट्री?

सीरियल गुम है किसी के प्यार में को आयशा सिंह पहले ही अलविदा कह चुकी है. उसके बाद से ही फैंस उन्हें अगले प्रोजेक्ट में देखने के लिए बेताब है. इस बीच कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस को बिग बॉस 17 के निर्माताओं ने इस सीज़न में भाग लेने के लिए संपर्क किया है.

Bigg Boss 17: विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. शो का प्रोमो कुछ दिन पहले ही जारी किया गया था, जिसने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी थी. इस सीजन का थीम “इस बार गेम नहीं होगा सबके लिए सेम टू सेम” है. प्रोमो की तीन गेम-चेंजिंग मंत्र- दिल, दिमाग और दम आगामी सीजन शो को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का वादा करता है. हर सीजन की तरह इस साल भी कई पॉपुलर सेलिब्रिटी नामों के बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने की अफवाह है. 15 अक्टूबर से सलमान खान का रियलिटी शो कलर्स पर रात 9 बजे शुरू हो रहा है. इस बीच खबरें है कि गुम है किसी के प्यार में फेम सई यानी आयशा सिंह बिग बॉस 17 का हिस्सा बन सकती है. उनके नाम की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. ये तो पहले ही कंफर्म हो चुका है कि नील और ऐश्वर्या एक साथ शो में एंट्री करेंगे. ऐसे में एक बार फिर से सई-पाखी आमने-सामने होगी.

बिग बॉस 17 नहीं करेगी आयशा सिंह

सीरियल गुम है किसी के प्यार में को आयशा सिंह पहले ही अलविदा कह चुकी है. उसके बाद से ही फैंस उन्हें अगले प्रोजेक्ट में देखने के लिए बेताब है. इस बीच कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस को बिग बॉस 17 के निर्माताओं ने इस सीज़न में भाग लेने के लिए संपर्क किया है. इस बारे में पिंकविला को एक्ट्रेस ने बताया कि, “मुझे बिग बॉस के लिए संपर्क किया गया था लेकिन मैं अभी इसे नहीं कर रही हूं क्योंकि जिस क्षण मैं अपने अभिनय कौशल और करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं.”

बिग बॉस 17 में पाखी-सई और विराट

गुम है किसी के प्यार में की ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी शो को अलविदा कह चुके है. खबरें है कि दोनों बिग बॉस 17 में भाग लेंगे. हालांकि, अभिनेताओं ने अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं की है. वहीं, अगर सई इसका हिस्सा होती तो फैंस को एक बार फिर से तीनों की जोड़ी साथ में नजर आती. बता दें कि जब ऐश्वर्या ने गुम है किसी के प्यार में छोड़ा, तो यह अफवाह थी कि उनका आयशा के साथ झगड़ा हो गया था. शो छोड़ते ही दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था. हालांकि दोनों ने कभी भी लड़ाई की बात को स्वीकार नहीं किया, लेकिन इतना तय था कि उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अपने जीजा को बेल्ट से मारेगी सवी! क्या ईशान को होगा अपनी गलती का एहसास?

झलक दिखला जा 11 के लिए आयशा सिंह को किया गया अप्रोच

आयशा सिंह को झलक दिखला जा 11 के लिए भी अप्रोच किया गया है. हालांकि इस पर भी एक्ट्रेस की तरफ से कुछ कहा नहीं गया है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा गया कि उन्हें नागिन 7 का भी ऑफर मिला है, लेकिन उन्होंने डांस रियलिटी शो चुना और नागिन 7 को ठुकरा दिया. हालांकि इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है. अब देखते है एक्ट्रेस किस प्रोजेक्ट को हां कहती है.

बिग बॉस 17 में आएंगे ये कंटेस्टेंट!

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम अभिनव यानी जय सोनी शो को अलविदा कह चुके है. भारत का प्रिय रियलिटी शो टेलीविजन पर शानदार वापसी के लिए तैयार है. इसके अलावा अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन का नाम भी संभावित प्रतियोगियों के रूप में मीडिया में सामने आए हैं. वहीं, ऋषभ जयसवाल, जो वर्तमान में लोकप्रिय रियलिटी शो ‘रोडीज़: कर्म या कांड’ में नजर आ रहे हैं, कथित तौर पर बिग बॉस सीज़न 17 में दिखाई देंगे. अब अफवाहें फैल रही हैं कि विवियन डीसेना, भी बिग बॉस के घर में प्रवेश करने की संभावना है. लोकप्रिय एक्स हैंडल बिग बॉस तक के अनुसार, “विवियन डीसेना को बिग बॉस 17 के लिए संपर्क किया गया है और वह निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं. उनसे पिछले सीज़न के लिए भी संपर्क किया गया था लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें