21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने पर अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- किसी को भी मुझे…

कुछ दिनों पहले ओरहान अवत्रामानी उर्फ ​​ओरी ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है. इसके बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए अगला नाम अंजलि अरोड़ा का आने लगा. कहा जा रहा है कि अंजलि के आने से बिग बॉस का गेम बदल जाएगा.

Bigg Boss 17: छोटे पर्दे का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस का 17वां सीजन इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. विक्की जैन, अंकिता लोखंडे से लेकर मुनव्वर फारूकी तक, हर प्रतियोगी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. सलमान खान के बिग बॉस के घर में विक्की जैन, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, मन्नारा चोपड़ा, अनुराग डोभाल, सना रईस खान, अरुण महाशेट्टी और सनी आर्य है. हाल ही में शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर अलग-अलग सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि आदिल दुरानी, राखी सावंत, राघव शर्मा घर में एंट्री लेंगे. हालांकि अभी तक मेकर्स ने किसी के नाम पर मुहर नहीं लगाई है. अब इस चर्चा के बीच इंटरनेट सनसनी और अभिनेत्री अंजलि अरोड़ा के बिग बॉस में प्रवेश करने की अफवाह है. इसपर एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया है.

बिग बॉस 17 में एंट्री को लेकर अंजलि अरोड़ा ने कही ये बात

कुछ दिनों पहले ओरहान अवत्रामानी उर्फ ​​ओरी ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है. इसके बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए अगला नाम अंजलि अरोड़ा का आने लगा. कहा जा रहा है कि अंजलि के आने से बिग बॉस का गेम बदल जाएगा. अब अंजलि ने वाइल्डकार्ड में से एक के रूप में बिग बॉस 17 में प्रवेश करने की अफवाहों पर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, “अगर मैं किसी भी शो में एंट्री लूंगी, तो मैं अपने दम पर और अपनी योग्यता के आधार पर किसी को कुछ साबित करने या दिखाने के लिए नहीं बल्कि अपने लिए और अपने फैंस के लिए खेलने और अपने परिवार को गौरवान्वित करने के लिए जाऊंगी.

अंजलि अरोड़ा बोलीं- किसी को भी मुझे किसी…

अंजलि अरोड़ा ने आगे अपने पोस्ट में लिखा, अटकलें ठीक हैं लेकिन किसी को भी मुझे किसी के साथ टैग करने का कोई अधिकार नहीं है. सम्मानजनक बनें और ऐसी निरर्थक विज्ञप्तियों को लीक करने से खुद को दूर रखने का प्रयास करें जो किसी की कड़ी मेहनत पर पानी फेर देती हैं. प्रिय मीडिया, अब समय आ गया है कि आप न केवल कार्यों से बल्कि अपने शब्दों से भी शांति बनाए रखें. उनका ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि रियलिटी शो लॉक अप में अंजलि और मुनव्वर फारुकी के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिली थी.

Also Read: Bigg Boss 17: अनुपमा की ये एक्ट्रेस बिग बॉस 17 में लेंगी एंट्री! एलिमिनेशन में अलग-अलग हो जाएंगे ये कपल

अंजलि अरोड़ा इस शो में कर चुकी है काम

अंजलि अरोड़ा को पहले रियलिटी शो लॉक अप में देखा गया था, जिसे कंगना रनौत ने होस्ट किया था. जब बिग बॉस 17 शुरू हुआ तो कहा जा रहा था कि वो एक कंटेस्टेंट होगी. हालांकि, उन्हें शो में ना देखकर फैंस थोड़े दुखी हो गए थे. अब एक बार फिर से उनके नाम पर चर्चा हो रही है. अब देखना है कि वो कब एंट्री लेती है. एल्विश यादव ने चैट के दौरान अंजलि अरोड़ा की एंट्री का जिक्र किया. लेकिन अभी तक मेकर्स की ओर से कुछ कन्फर्म नहीं बताया गया है. वहीं, ट्विटर हैंडल द खबरी के अनुसार, अंजलि अरोड़ा जल्द ही #BB17 में वाइल्डकार्ड के रूप में प्रवेश करेंगी.

अनुपमा की राखी लेंगे बिग बॉस 17 में एंट्री

वहीं, अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के घर में वाइल्डकार्ड के रूप में अध्ययन सुमन, पूनम पांडे, तस्नीम नेरुरकर, फ्लोरा सैनी, भाविन भानुशाली और बांग्लादेशी क्रिकेटर जहांआरा आलम एंट्री लेंगे. ये भी कहा जा रहा है कि लॉक अप फेम पूनम पांडे भी कथित तौर पर वाइल्ड कार्ड के रूप में प्रवेश करेंगी. वहीं, अनुपमा फेम राखी दवे अब सीरियल में नजर नहीं आती है. बता दें कि तस्नीम नेरुरकर ने अनुपमा छोड़ने की खबरों पर कहा था, शुरुआत में मेरा रोल दमदार था और शो में मैंने वैम्प का किरदार निभाया था. मुझे खुशी है कि प्रोडक्शन हाउस ने मुझे इस रोल के लिए चुना. मैं यह समझती हूं कि आपका ट्रैक शो में हर दिन फोकस में नहीं रह सकता. कुछ महीनों से शो में मेरा कुछ अहम काम नहीं रहा. वो अनुपमा में काम करना जारी रखेगी. शो की क्रिएटिव टीम को इस बात से कोई प्रॉब्लम नहीं है.

Also Read: Bigg Boss 17: सलमान खान के बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगी ये हसीना! मुनव्वर फारुकी का छूटेगा पसीना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें