31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 17: सलमान खान के बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगी ये हसीना! मुनव्वर फारुकी का छूटेगा पसीना

खबरें है कि सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में आदिल दुरानी, राखी सावंत, राघव शर्मा को वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में आने के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया गया है. अब एक और नाम सामने आया है. कहा जा रहा है कि लॉक अप फेम ये हसीना बिग बॉस में एंट्री लेंगी.

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 जब से शुरू हुआ है, तब से ही चर्चा में है. कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़ा, ड्रामा इसे और ज्यादा दिलचस्प बना रहा है. अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अनुराग डोभाल, सना रईस खान, अरुण महाशेट्टी और सनी आर्य जैसे स्टार्स बिग बॉस के घर में बंद है. कुछ दिनों से खबरें चल रही है कि पूनम पांडे, राखी सावंत और आदिल वाइल्डकार्ड एंट्री लेंगे, हालांकि किसी के नाम पर मुहर नहीं लगी है. इसके बाद खबरें थी कि सोशल मीडिया स्टार ओरहान अवत्रामानी (Orhan Awatramani) इसमें एंट्री लेंगे. अब कहा जा रहा है कि इसमें अंजलि अरोड़ा वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में एंट्री लेंगी. उनके एंट्री से खेल और ज्यादा दिलचस्प होगा.

लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा अब बिग बॉस 17 में

सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि अंजलि अरोड़ा जल्द ही वाइल्डकार्ड एंट्री के रूप में बिग बॉस के घर में जाएंगी. बिग बॉस 17 के मेकर्स ने मुनव्वर फारुकी के लॉक अप सह-प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा को अप्रोच किया है. बिग बॉस 17 से संबंधित सभी अपडेट शेयर करने के लिए जाने जाने वाले ट्विटर हैंडल द खबरी के अनुसार, अंजलि अरोड़ा जल्द ही #BB17 में वाइल्डकार्ड के रूप में प्रवेश करेंगी. वहीं, हाल ही में अंजलि के दोस्त एल्विश यादव ने अपने वीडियो के जरिए शो में उनके आने के बारे में फैंस को हिंट दिया था.

मुनव्वर फारुकी और अंजलि अरोड़ा एक साथ बिग बॉस 17 में

गौरतलब है कि रियलिटी शो लॉक अप में अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिली थी. फैंस ने उन्हें मुंजालि नाम दिया था. दोनों के बीच की रोमांटिक केमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी. हालांकि जब शो से दोनों बाहर आए तो इतना साफ हो गया कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त है. साथ ही पता चला कि मुनव्वर की एक गर्लफ्रेंड, नाज़िला है और एक गंभीर रिलेशनशिप में थे. ऐसे में अंजलि के शो में आने से क्या बड़ा खुलासा होगा, ये देखना काफी मजेदार होगा. वहीं, बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा का ट्रैक देख रहे हैं. उन्हें मुन्नारा के रूप में फैंस बुलाते है. ऐसे में अब तीनों के बीच क्या होगा, ये तो आने वाले दिनों में पता चलेगा.

Also Read: Bigg Boss 17: अनुपमा की ये एक्ट्रेस बिग बॉस 17 में लेंगी एंट्री! एलिमिनेशन में अलग-अलग हो जाएंगे ये कपल

ओरहान अवत्रामणि आएंगे बिग बॉस 17 में?

सूत्रों के मुताबिक, ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस 17 घर में प्रवेश करेंगे. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ओरहान कुछ दिनों के लिए ‘बिग बॉस’ के घर में रहेंगे. सूत्र ने कहा, “ओरहान कल सेट पर होंगे और उम्मीद है कि वह शो के होस्ट सलमान खान के साथ अपना एंट्री सीक्वेंस शूट करेंगे. बॉलीवुड सुपरस्टार उन्हें शो के अंदर दर्शकों और प्रतियोगियों से मिलवाएंगे. घर के अंदर भेजने से पहले सलमान उनके साथ मजेदार बातचीत करेंगे. बता दें कि ऑरी के नाम से लोकप्रिय ओरहान अवत्रामणि एक सोशल मीडिया स्टार, फैशन आइकन, ट्रैवलर है. ओरी जान्हवी कपूर, सारा अली खान, निसा देवगन, ख़ुशी कपूर और अन्य जैसे बॉलीवुड के अगली पीढ़ी के सितारों के सबसे अच्छे दोस्त हैं. वहीं, टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आदिल दुरानी, राखी सावंत, राघव शर्मा को वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस 17 में आने के लिए अप्रोच किया गया है.

कौन हैं अंजलि अरोड़ा?

बता दें कि अंजलि अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. इसके अलावा वो कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी है. अंजलि और काका का गाना ‘टेम्परेरी प्यार’ ब्लॉकबस्टर हिट रहा और इसे यूट्यूब पर 350 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 2022 में उन्हें प्रणय झा के साथ ज़ी म्यूजिक कंपनी के गाने ‘ओह हमनशीं’ में दिखाया गया था. इस गाने को राशिद खान ने गाया था. उनका एक यूट्यूब चैनल, ‘अंजलि अरोड़ा’ भी है. वह व्लॉग और दैनिक दिनचर्या के वीडियो बनाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें