1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 salman khan upset over such behavior of bigg boss contestants gave such advice in press conference latest update bud

Bigg Boss 14 : बिग बॉस कंटेस्‍टेट्स के ऐसे बर्ताव से परेशान सलमान, दे डाली ऐसी सलाह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
salman khan
salman khan
photo: twitter

Bigg Boss 14: सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्‍टूबर को है. गुरुवार को शो के पहले सदस्‍य जान कुमार सानू का नाम कंफर्म कर दिया गया. 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला ने जान कुमार को इंट्रोड्यूस करवाया. आज शो को लेकर आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सलमान खान ने इस सीजन में इंट्री करनेवाले सदस्‍यों को कई तरह की सलाह दी.

सलमान ने कहा कि, मैं कंटेस्टेन्ट्स से यही कहूंगा कि एक लेवल में रहे, पॉजिटिविटी के साथ रहे. सही भाषा का इस्तेमाल करें, बस यही सभी आनेवाले प्रतियोगियों से दरख्वास्त है. 15-16 जो प्रतियोगी इस सीजन का हिस्‍सा हैं, उन्‍हें खुश होना चाहिये कि उन्हें काम मिल रहा है. काम कहीं शुरू नहीं हो रहा है. कई लोग कोविड के शिकार हो रहे हैं. आप तीन से चार महीने सुरक्षित माहौल में रहते हुए काम करेंगे.

बिग बॉस के पिछले सीजन में कई बार देखा गया है कि कंटेस्‍टेंट अपना आपा खो बैठते हैं और एकदूसरे से गाली-गलौज कर बैठते हैं. सलमान को कई बार कंटेस्‍टेंट्स के ऐसे बर्ताव को देखकर उन्‍हें फटकार लगा चुके हैं. कई दबंग खान इतना नाराज हुए हैं कि उन्‍होंने बीच में ही स्‍टेज छोड़ दिया. कईयों को उन्‍होंने समझाया भी.

सलमान ने शो के प्रोमो शूट को लेकर बताया कि, बिग बॉस का जो प्रोमो शूट हुआ था वो मैंने अपने फार्म हाउस से ही किया था. पहली बार इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए बाहर निकला हूं थोड़ा डरा हुआ था क्योंकि घर में छोटी बच्ची है. मेरी बहन अर्पिता की बेटी आयत. इसके साथ ही मेरे माता पिता और हेलन ऑन्टी सीनियर सिटीजन हैं. उनको मेरी वजह से ना हो जाए ये डर रहता है. वो कोविड से शायद लड़ भी लें लेकिन जो 15 दिन का प्रोसेस होता है, जिससे मरीज गुजरता है, वो सुनकर ही मुझे डर लगता है. उससे क्या पंगा लेना तो कोरोना से दूर रहने में ही समझदारी है. मुझे तो छींक, खांसी से लेकर किस तक से अभी डर लगने लगा है.

उन्‍होंने आगे कहा,' अच्छी बात है कि दूसरे रियलिटी शोज भी अलग अलग चैनल पर आ रहे हैं. काम आ रहा है मतलब काम मिलेगा. एक रोजगार दूसरे रोजगार को बढ़ावा देगा.सबकी उन्नति होगी।जीडीपी बढ़ेगी.' बता दें कि, कोरोना वायरस से बचने के लिए बिग बॉस हाउस में पूरा इंतजाम किया जा रहा है. सलमान खान ने बताया कि घर में इंट्री लेने वाले हर सदस्य का कोविड टेस्ट होगा और उन्हें कोरेंटाइन भी किया जाएगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें