1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri actress zoya khan big statement on khesari lal yadav and kajal raghwani controversy read full details abk

खेसारी लाल को सुशांत सिंह बनाने की साजिश? एक्टर के काजल राघवानी से विवाद में जोया खान की एंट्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खेसारी लाल को सुशांत सिंह बनाने की साजिश?
खेसारी लाल को सुशांत सिंह बनाने की साजिश?
Instagram

भोजपुरी फिल्मों की क्यूट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Khesari Lal Yadav & Kajal Raghwani) के ऑफ स्क्रीन रिश्ते खराब दौर से गुजर रहे हैं. कई बार सोशल मीडिया पर दोनों साथ में देखे जा चुके हैं. अब, दोनों ने एक-दूसरे से किनारा कर लिया है. दोनों के रिश्ते का सच क्या है? इसका पता दोनों को बेहतर तरीके से होगा. दोनों एक-दूसरे पर हमले करने से भी नहीं चूक रहे हैं.

‘खेसारी लाल को रिप्लेस करना मुश्किल’

अब, भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस जोया खान (Zoya Khan) खेसारी लाल-काजल राघवानी विवाद में कूद गई हैं. उनका कहना है कि ‘खेसारी लाल यादव की जगह कोई नहीं ले सकता है.’ इन दिनों जोया खान भोजपुरी फिल्म ‘एगो राधा, एगो मीरा’ की शूटिंग में बिजी हैं. वो बिहार के लालगंज में फिल्म की शूटिंग के दौरान पत्रकारों के सवालों पर कहा ‘खेसारी लाल यादव की जगह कोई नहीं ले सका है. उनकी एक्टिंग मास्टरपीस है. खेसारी लाल को सभी जेनरेशन की एक्ट्रेस लाइक करती हैं. सभी खेसारी लाल यादव के साथ एक्टिंग करने को बेताब हैं. उनकी फिल्मों को देखकर एक्टिंग सीखने को मिलती है.’

जोया खान के बयान का मतलब क्या है?

एक्ट्रेस जोया खान के बयान पर खेसारी लाल यादव या काजल राघवानी के खेमे से कुछ भी नहीं बोला गया है. सूत्रों की मानें तो जोया खान का बयान कहीं ना कहीं अपकमिंग फिल्म की पब्लिसिटी स्टंट है. दरअसल, खेसारी-काजल के रिश्ते खराब हो चुके हैं. 18 फरवरी को खेसारी लाल ने फेसबुक लाइव आकर आरोप मढ़ा था कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत बनाने की कोशिश हो रही है. वो हारने वाले नहीं हैं. वो जीतकर वापस लौंटेगे. जबकि, काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव को सिर्फ को-स्टार करार दिया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें