31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छठ महापर्व 2017: खेसारीलाल यादव का नया वीडियो ”सोनू हमरा पर भरोसा काहे नइखे”, VIDEO

सूर्योपासना अनुष्ठान का महापर्व छठ मंगलवार से नहाय खाय के साथ प्रारंभ हो गया. छठ पूजा के इस मौके पर कई गाने रिलीज किये गये, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो ‘सोनू सॉन्‍ग’ का भोजपुरी वर्जन है […]

सूर्योपासना अनुष्ठान का महापर्व छठ मंगलवार से नहाय खाय के साथ प्रारंभ हो गया. छठ पूजा के इस मौके पर कई गाने रिलीज किये गये, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो ‘सोनू सॉन्‍ग’ का भोजपुरी वर्जन है जिसमें खेसारीलाल छठ का जिक्र कर हैं. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है.

इस गाने को खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. यह वीडियो सॉन्‍ग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में खेसारीलाल का देसी अंदाज नजर आ रहा है. छठ महापर्व के मौके पर कई छठ गीत खूब वायरल हो रहे हैं.

खेसारीलाल यादव की आनेवाली फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ का है जिसमें काजल राघवानी भी मुख्‍य भूमिका में हैं. इस बार फिर के महापर्व छठ के अवसर पर सिनेमाघरों में होगी. फिल्‍म की कहानी कुछ यूं है, जिसमें दो बड़े भाई शादी के उम्र के पड़ाव पर हैं, लेकिन बाजी खेसारीलाल मार ले जाते हैं. बड़े भाई का किरदार इस फिल्‍म में डायनेमिक अभिनेता अविधेश मिश्रा और संजय पांडेय नजर आ रहे हैं. जिनको आप अमूमन भोजपुरी स्‍क्रीन पर खलनायक के अवतार में देखते होंगे.

प्रोड्यूसर अनिल काबरा व प्रदीप सिंह कहते हैं कि फिल्‍म की कहानी पूरी तरह भोजपुरिया समाज और उसके परिवेश से जुड़ा है. इसलिए फिल्‍म लोगों को काफी पसंद आयेगी. फिल्‍म के लेखक–निर्देशक रजनीश मिश्रा की मानें तो खेसारी और काजल की जोड़ी आज भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में हिट है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें