1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. badshah reacts on viral video how to make a badshah song in 2 minutes bud

बादशाह का गाना 2 मिनट में आप ऐसे बना सकते हैं? वायरल वीडियो पर रैपर ने दिया ऐसा रिएक्शन

रैपर बादशाह पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं. वो अपने ब्लॉकबस्टर गानों के साथ चार्ट में टॉप पर हैं. बादशाह पार्टी सॉन्ग्स के वजह से छाए रहते हैं क्योंकि वो अच्छी तरह से जानते हैं कि प्रशंसकों को क्या लुभाता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rapper Badshah
Rapper Badshah
instagram

रैपर बादशाह पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं. वो अपने ब्लॉकबस्टर गानों के साथ चार्ट में टॉप पर हैं. बादशाह पार्टी सॉन्ग्स के वजह से छाए रहते हैं क्योंकि वो अच्छी तरह से जानते हैं कि प्रशंसकों को क्या लुभाता है. अब एक यूजर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रहे हैं कि दो मिनट में 'बादशाह के सॉन्ग' कैसे बनायें? उनके इस वीडियो पर खुद बादशाह ने भी रिएक्शन दिया है.

हाल ही में एक संगीत निर्माता अंशुमान शर्मा ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें आठ स्टेप्स दिखाया गया है कि रैपर बादशाह द्वारा गाए गए गीत को कैसे बनाया जाता है. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे थे. खुद बादशाह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, कसम से आपने इसे क्रैक कर लिया. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, अगर सब सीख जायेंगे तो आप क्या करोगे सर?

वायरल हो रहे इस वीडियो को उनके फॉलोअर्स से खूब तारीफें मिल रही हैं और इंटरनेट पर यूजर्स दो भागों में बंट गये हैं. वीडियो को 10,000 लाइक्स मिल चुके हैं और इसे खूब शेयर किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, "आप अभी इंटरनेट पर सबसे अच्छे लोगों में से हैं।" एक अन्य ने लिखा, "यह बादशाह का अब तक का सबसे अच्छा गाना है." एक ने ट्वीट किया, "तथ्य यह है कि उन्होंने यह वीडियो बनाया है कि उनके पास एक ट्रैक बनाने के लिए कुछ संगीत कौशल." बता दें कि अंशुमन शर्मा ने इससे पहले गायक ऋत्विज पर भी ऐसा ही एक वीडियो जारी किया था.

गौरतलब है कि बादशाह ने कौन बनेगा करोड़पति में खुलासा किया था कि उन्होंने क्यों अपना नाम बदला? उन्होंने कहा था, "शुरुआत में मेरा एक नाम 'कूल इक्वल' था, जो मेरी ई-मेल आईडी थी. फिर मैंने इसे अपने स्टेज नाम के रूप में इस्तेमाल किया. उसके बाद मैं नाम बदलने और एक नए स्टेज नाम की तलाश कर रहा था. मैं शाहरुख सर (शाहरुख खान) का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उस समय के आसपास उनकी फिल्म 'बादशाह' रिलीज हुई थी. तब से मेरे स्टेज का नाम 'बादशाह' का जन्म हुआ."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें