1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupamaa upcoming episode vanraj blocked kavya number anupama worried after reading letter dvy

Anupama Upcoming Episode: लेटर पढ़कर अनुपमा परेशान, वनराज ने काव्या का नंबर किया ब्लॉक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Upcoming Episode
Anupama Upcoming Episode
instagram

Anupama Upcoming Episode: सीरियल अनुपमा (Anupama) इन दिनों काफी दिलचस्प मोड़ पर आ गया है. अनुपमा और वनराज के तलाक को लेकर फैंस में सस्पेंस बना हुआ है. अब दर्शकों को शो में नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. कर्फ्यू की वजह से कोर्ट बंद हो गया और उन दोनों के तलाक की डेट भी आगे बढ़ गई. लेकिन ये जानने से पहले ही वनराज गायब हो गया.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज घर छोड़कर चला जाता है. वो एक लेटर रख जाता है जिसे पढ़कर अनुपमा परेशान हो जाती है. लेटर में लिखा होता है कि वो कुछ दिनों के लिए अकेले रहना चाहता है और वो घरवालों के आंखों में आंसू नहीं देख सकता. वनराज ने खत में लिखा होता है कि उसे अपने सवालों का जवब खोजना है और इसके बाद ही वो वापस आएगा.

इधर वनराज काव्या का फोन भी नहीं उठा रहा और उसके नंबर को ब्लॉक भी कर देता है. इस वजह से वो वनराज से मिलने के लिए अनुपमा के घर जाने का फैसला करती है. घर पहुंचते ही काव्या को वनराज के बारे में पता चलता है. ये सुनकर वो रोने लगती है और उसके घर छोड़ने का सारा इल्जाम अनुपमा पर लगा देती है.

काव्या वनराज का लेटर पढ़कर और ज्यादा परेशान हो जाती है. इधर डॉली भी उसे खूब खरी-खोटी सुनाती है. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि डॉली काव्या को समझाने की कोशिश करती है और उससे साफ साफ कहती है कि, वो उसके भाई और भाभी की जिंदगी से बाहर हो जाए.

काव्या डॉली की बातों को अनुसना करते हुए उसके सामने शादी की चुनरी ओढ़ती है जिसे देखकर डॉली को गुस्सा आ जाता है. इधर नंदिनी, समर को फोन करके बताती है कि डॉली बुआ यहां आई हैं, लेकिन फोन अनुपमा उठा लेती है और ये बात सुनकर चौंक जाती है. काव्या को डॉली से बदतमीजी करते देख अनुपमा काव्या पर भड़क जाती है और उससे कहती वो कभी भी एक अच्छी बहू या अच्छी भाभी नहीं बन सकती.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें