1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupamaa fame sudhanshu pandey aka vanraj love story with wife mona pandey couple fought at their first meeting anupamaa aka rupali ganguli vanraj real life wife mona pandey photos goes viral sry

Anupamaa फेम Sudhanshu Pandey की वाइफ की तस्वीर हो रही है Viral, पहली मुलाकात में ही एक्टर ने की थी पत्‍नी से लड़ाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa fame Sudhanshu Pandey's wife's picture is getting viral on social media
Anupamaa fame Sudhanshu Pandey's wife's picture is getting viral on social media
instagram

स्टार प्लस के सुपरहिट शो अनुपमां के वनराज यानी सुधांशु पांडे काफी चर्चा में रहते हैं. इन दिनों शो में हो रही गुटबाजी को लेकर काफी बातें हो रही है. खबर तो ये भी आ रही है कि रूपाली गांगुली और सुधांशु में कोल्ड वॉर शुरू हो गया है. इधर सुधांशु पांडे की लव स्टोरी की चर्चा जोरों पर है. आपको बता दें सुधांशु की वाइफ का नाम मोना है. मोना से सुधांशु को पहली नजर का प्‍यार हुआ था.

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

सुधांशु की मुलाकात मोना से उस समय हुई थी जब वो किसी और लड़की के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों का मिलना तय था इसलिए वो मिल गए। सुधांशु ने बताया, 'उस समय मैं काफी छोटा था और दिल्ली में मॉडल के तौर पर काम कर रहा था और अच्छा समय बिता रहा था. उस समय मैं एक लड़की को डेट कर रहा था लेकिन हम सीरियस रिलेशनशिप में नहीं थे.' सुधांशु पांडे ने बताया कि उन्होंने जब मोना से शादी की तब वो केवल 22 साल के थे.

पहली मुलाकात में हुई सुधांशु और मोना में लड़ाई

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में एक वाक्‍या याद करते हुए सुधांशु बताते हैं, ' मैंने एक बड़े शो में हिस्‍सा लिया था. उसके मुझे अच्‍छे पैसे भी मिलने थे. मगर मुझे अकाउंट चैक करने पर ऐसा महसूस हुआ कि उस शो की पेमेंट ही मुझे नहीं हुई है। फिर क्‍या था मैंने गुस्‍से में एजेंसी में कॉल लगाया। वहां पर एक लेडी ने कॉल पिक किया और कहा कि मैं चेक पहले ही ले चुका हूं. मगर मैं इस बात पर अड़ा हुआ था कि चेक नहीं मिला है. गुस्‍से में मैं एजेंसी पहुंच गया. वहां पहुंच कर उसी लेडी से मुलाकात हुई और उसने मुझे प्रूफ के साथ दिखाया कि मैं तो पहले ही चेक ले चुका हूं. हालांकि, यह मोमेंट मेरे लिए काफी एम्बेरेसिंग था मगर उसी समय मुझे इस बात का अहसास भी हुआ कि मेरे गुस्‍से को उस लेडी ने कितनी समझदारी के साथ हैंडल किया. बस फिर क्‍या था मुझे उसी समय उससे प्‍यार हो गया.'

वायरल हुआ था सुधांशु पांडे का ये वीडियो

वनराज यानी सुधांशु पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में सुधांशु पांडे बॉलीवुड गाना ‘ओ हंसीनी...’ गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग बार-बार देख रहे हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें