1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupamaa fame rupali ganguly dont wants any gift from fans on his birthday know why video dvy

Anupamaa: रूपाली गांगुली अपने बर्थडे पर फैंस से नहीं चाहती कोई तोहफा? गिफ्ट के बदले चाहिए ये चीज

रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर करीब 18 मिनट का वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने फैंस से एक खास रिक्वेस्ट किया. इस बार वो अपना 45वां जन्मदिन मनाने वाली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rupali Ganguly
Rupali Ganguly
instagram

Anupama fame Rupali Ganguly: अनुपमा (Anupama) की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) आज अनुपमा के नाम से घर-घर में पहचानी जाती हैं. रूपाली के चाहने वालों कि लिस्ट काफी लंबी है. एक्ट्रेस का कुछ दिनों में जन्मदिन आने वाला है और फैंस उनके लिए गिफ्ट भेजने लगे है. इस बीच एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को तोहफे भेजने के लिए नहीं कहा है.

रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर करीब 18 मिनट का वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने फैंस से एक खास रिक्वेस्ट किया. इस बार वो अपना 45वां जन्मदिन मनाने वाली है. इंस्टा लाइव के दौरान एक्ट्रेस ने सुझाव दिया कि, मुझे जन्मदिन का तोहफा भेजने के बजाय, अगर संभव हो तो, कृपया आवारा जानवरों को खिलाएं जो मेरे लिए सीधे आशीर्वाद के रूप में आएंगे.

आगे इस वीडियो में रूपाली गांगुली कहती हैं कि, 'मुझे गिफ्ट ना देकर आप उन पैसों का इस्तेमाल एनिमल शेल्टर में करिए. या फिर अपने आसपास के जानवरों को कम से कम दिन में एक बार तो खाना जरूर खिलाइए. इसके अलावा, कृपया पक्षियों के लिए पानी रखें, गर्मी है और यह एक अच्छा काम है. मेरे लिए जन्मदिन पर इससे अच्छा तोहफा कुछ और नहीं हो सकता है.'

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में रूपाली गांगुली ने बताया था गौरव खन्ना (अनुज कपाड़िया) की तुलना में उनके बड़े दिखने के पीछे एक कारण है. उन्होंने किया कि अनुपमा तीन बड़े बच्चों की मां है और अपने परिवार की देखभाल के लिए जीवन भर संघर्ष करती रही. इसके उलट, अनुज कपाड़िया एक अमीर बिजनेसमैन हैं जो एक शानदार लाइफ जीते हैं, और इसलिए उनके चरित्र का बूढ़ा दिखना ठीक नहीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें