1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 31 march episode anupama decides to marry anuj leela curse her shah family shocked dvy

Anupama 31 March Episode: अनुज- अनुपमा की शादी में होगा कुछ अपशकुन? बा ने दी दोनों को ये बद्दुआ

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा अनुपमा कहती है कि अगर वह अपने लिए स्टैंड नहीं लेगी तो कोई भी उसके लिए नहीं करेगा. वो कहती है कि किसी भी कीमत पर वो अनुज से शादी करेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
twitter

Anupama 31 March Episode: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में हाई- वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. अनुपमा बेहद दुखी है कि उसे उसके अपने ही नहीं समझ रहे. अनु सबसे कहती है कि वो गलत नहीं है और अनुज से शादी करके रहेगी. समर, बाबूजी अनुपमा का साथ देते है. वहीं, वनराज उसे सोसाइटी के बारे में कहता है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा अनुपमा कहती है कि अगर वह अपने लिए स्टैंड नहीं लेगी तो कोई भी उसके लिए नहीं करेगा. वो कहती है कि किसी भी कीमत पर वो अनुज से शादी करेगी. साथ ही कहती है कि जो उससे प्यार करते है वो निश्चित रूप से उसकी शादी में शामिल होंगे और उसे किसी की परवाह नहीं. समर, किंजल और बाबूजी को उसपर गर्व होता है.

वनराज अनुपमा को घर छोड़ने के लिए कहता है. वह अनुपमा से उनके साथ संबंध तोड़ने के बाद जो चाहे करने के लिए कहता है. बाबूजी वनराज को रोकते है औऱ सबको बताते है कि उसकी शादी शाह परिवार से ही होगी. बा से बाबूजी कहते है कि अगर उसे कोई समस्या है तो वह किसी और जगह जा सकती है.

बाबूजी लीला को खुश होने के लिए कहते है कि अनुपमा- अनुज की शादी हो रही है. लीला थाली पीटती है और अनुपमा को बद्दुआ देती है कि उसकी शादी के बीच कुछ बुरा होगा. अनुपमा, जिग्नेश, बाबूजी, किंजल ये सुनकर चौंक जाते है. बा अनुपमा से कहती है कि अगर वह उसे रुलाएगी तो वह खुश नहीं होगी. वह कहती है कि उसकी बद्दुआ निश्चित रूप से अनुपमा के जीवन में तूफान लाएगा.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पाखी और पारितोष से अनुपमा कहती है कि वो अब और उनसे ब्लैकमेल नहीं होगी. अनुपमा कहती है कि वह गलत नहीं है और इस बार उसे कोई नहीं रोक सकता. अनु कहती हैं कि उन्होंने हमेशा दूसरों के सम्मान के लिए लड़ाई लड़ी है और अब वह अपने स्वाभिमान के लिए खड़ी होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें