1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa 12 august 2021 upcoming written update paritosh misbehave with shah family baa bapuji big decision dvy

Anupamaa, 12 August 2021, Upcoming Story: पारितोष की इस हरकत से टूटा शाह परिवार, बा- बापूजी ने लिया बड़ा फैसला

सीरियल अनुपमा काफी दिलचस्प हो गया है. शो में पारितोष पूरे परिवार के साथ काफी बुरा बर्ताव करता है. वो सबको बुरा-भला सुनाता है और ये सुनकर वनराज उसे थप्पड़ मार देते है. इसके बाद पारितोष घर से जाने का फैसला कर लेता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa upcoming episode
Anupamaa upcoming episode
instagram

Anupamaa, 12 August 2021, Upcoming Story : स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. डांस परफॉर्मेंस से पहले पाखी को बीच समय में काव्या छोड़कर चली जाती है, जिसके बाद अनुपमा उसका साथ देती है. इधर पारितोष घर पर खूब हंगामा करता है और घरवालों को बुरा- भला कहता है. वनराज अपने बेटे को समझाते है, लेकिन वो उसकी नहीं सुनता.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पारितोष घर के सारे सदस्यों का एक- एक कर बेइज्जती करता है. पाखी को पारितोष सेलफिश और समर को नाचने वाला कहता है. किंजल को भी वो गुस्से में बहुत कुछ बोल जाता है. तोशू अनुपमा को कहता है कि आपसे मसाले की खूशबू आती है और आपको तो अंग्रेजी बोलना भी नहीं आता है.

पारितोष अपनी मां को उल्टा-सीधा बोलता ही होता है कि तब तक वनराज उसे थप्पड़ मार देता है. तोशू थप्पड़ से नीचे जमीन पर गिर जाता है. वनराज काफी गुस्से में होते है और उससे कहते है कि मेरी गलतियों से तो तुमने बहुत कुछ सीख लिया, लेकिन इससे सबक नहीं सीख पाए. मैं तो अपने मां- बापूजी की कभी बेइज्जती नहीं करता. और अगर कोई करें तो मैं ये बर्दाशत नहीं करता.

पारितोष गुस्से में अपने कमरे में जाकर सामान पैक करने लगता है और किंजल आकर उससे कुछ कहती है, मगर वो नहीं सुनता. इधर बा और बापूजी फैसला लेते है कि अगर इन लोगों को उसकी वजह से दिक्कत हो रही है तो उन्हें वहां से चले जाना चाहिए. ये सुनकर वनराज उन्हें रोकने की कोशिश करता है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पारितोष बहुत गुस्से में होता है और सारे घरवालों को खरी-खोटी सुनाता है. पारितोष उनसे कहता है कि आपलोगों को अपना परिवार कहने में मुझें शर्म महसूस होती है. मैं आपसब से नफरत करता हूं. आप के साथ मुझे नहीं रहना.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें