18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Anupama: लीप के बाद वनराज को मिल रही नफरत पर सुधांशु पांडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मुझे खुशी होती है…’

लीप के बाद अनुपमा में दिखाया जा रहा है कि वनराज ने अपने पूरे परिवार को कंट्रोल करके रखा है. उसने डिंपी को अनुपमा जैसा बना दिया है और उसे अपने बेटे अंश से दूर कर दिया है. वह काव्या और डिंपी को बाहर जाकर काम नहीं करने देता.

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल ने अपनी कहानी से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. शो पांच साल का लीप ले चुका है और अब कहानी आगे बढ़ गई है. कहानी में खूब सारे टर्न एंड ट्विस्ट आ रहे हैं. अनुज और अनुपमा अलग-अलग अमेरिका में है और फैंस दोनों के मिलने का इंतजार कर रहे हैं. अनुज भले ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गया है, लेकिन वो अनुपमा से अभी भी प्यार करता है. दूसरी तरफ भारत में वनराज अपने परिवार को संभाल रहा है और काफी अमीर हो गया है. वनराज के बर्ताव में काफी बदलाव आया है और वो पूरे घर को नियंत्रित करता है. उसके किरदार को काफी ट्रोलिंग मिल रही है. अब इसपर सुधांशु पांडे ने रिएक्ट किया है.

लीप के बाद वनराज को दर्शकों से मिल रही नफरत

लीप के बाद अनुपमा में दिखाया जा रहा है कि वनराज ने अपने पूरे परिवार को कंट्रोल करके रखा है. उसने डिंपी को अनुपमा जैसा बना दिया है और उसे अपने बेटे अंश से दूर कर दिया है. वह काव्या और डिंपी को बाहर जाकर काम नहीं करने देता. वनराज के किरदार को दर्शकों से नफरत मिल रही है और नकारात्मकता लोगों को पसंद नहीं आ रही है. ईटाइम्स से बात करते हुए सुधांशु पांडे उनके किरदार वनराज को मिल रही नफरत पर बात की. एक्टर ने कहा, अनुपमा में लीप के बाद उनका रोल फिर से शातिर हो गया है. उन्होंने कहा कि जब उन्हें इसके लिए नफरत मिलती है तो उन्हें खुशी होती है कि वह अपना काम अच्छे से कर रहे हैं.

यशपाल करेगा अनुपमा से दिल की बात

अनुपमा में लीप के बाद सुकीर्ति कांडपाल, औरा भटनागर, चांदनी भगवानानी, आध्या बारोट, त्रिशान शाह, दिशी दुग्गल की एंट्री हुई है. कुछ दिन पहले ही शो में वकार शेख की एंट्री हुई है, जो यशदीप के रोल में है. यशदीप को अनुपमा से प्यार हो जाता है और ऐसा नये प्रोमो में दिखाया गया है. प्रोमो में यशदीप अपने दिल की बात अनुज से कहता है. यशदीप, अनुपमा के बारे में अपनी भावनाओं को अनुज के सामने व्यक्त करेगा और इसके बाद ही अनुज को पता चल जाएगा कि यशदीप अनुपमा से प्यार करता है. अनुज और अनुपमा लीप के बाद पहली बार एक-दूसरे को देखते है.

Also Read: Anupama: अनुपमा के प्यार में दीवाना हुआ ये शख्स, अनुज के सामने करेगा अपने दिल की बात, आएगा बड़ा ट्विस्ट

अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि किंजल, अनुपमा को अपना फोन नंबर देती है. किंजल उससे गले लगती है और फिर चली जाती है. उनके जाने के बाद अनुपमा रोने लगती है और तभी यशदीप वहां आता है और पूछता है कि क्या वे उसकी बहू और पोती थी. अनुपमा कहती है कि मेरा बेटा मुझसे मिलना नहीं चाहता है. दूसरी तरफ अनुज देविका की बातों के बारे में सोचता है. श्रुति उससे पूछती है कि क्या उन दोनों के बीच सबकुछ सही है. अनुज हा. कहता है, और उसे आराम करने के लिए कहता है. अनुज उससे कहता है कि उसे सिर्फ अपनी बेटी आध्या की चिंता है. अनुज उससे फिर जोशी बेन के बारे में पूछता है. श्रुति उससे पूछती है कि वो इतनी जोशी बेन के बारे में क्यों पूछ रहा है. वो कुछ नहीं कहता.

अनुपमा और आध्या की हुई बात

अनुपमा रेस्तरां में आती है और देखती है कि आध्या अंदर झांक रही है. वो गिरने वाली होती है और अनुपमा उसे पकड़ लेती है. आध्या उससे पूछती है कि उसका खाना बनाने वाला चैनल काफी अच्छा चल रहा था तो वो यहां क्यों आई. अनुपमा कहती है कि नियति उसे यहां ले आई और वह नहीं जानती कि क्यों. वहीं, बाद में अनुपमा रेस्तरां में चाय पीती रहती है और फिर अचानक शॉर्ट सर्किट हो जाता है. जलने की गंध महसूस होने पर अनुपमा रसोई में आती है और जांच करती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें