1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 7 march episode paritosh shocking announcement anuj promise to anupama dvy

Anupama Latest Episode: पारितोष ने परिवार के सामने किया चौंकाने वाला ऐलान, अनुज से अनुपमा ने लिया ये वादा

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पारितोष घर वालों को बताता है कि वो अभी पिता बनने के लिए तैयार नहीं हैं. सब लोग ये सुनकर शॉक्ड हो जाते है. तोशू कहता है कि वो बच्चे की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
instagram

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस पर आने वाला रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' (Anupama) में किंजल की प्रेग्नेंसी वाला ट्रैक दिखाया जा रहा है. पारितोष को छोड़कर घर के सारे लोग काफी खुश है. तोशू अभी ये बच्चा नहीं चाहता है औऱ ये बात उसने किंजल को कहा है. किंजल ये सुनकर काफी हर्ट हो जाती है और दोनों में बहस भी होती है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पारितोष घर वालों को बताता है कि वो अभी पिता बनने के लिए तैयार नहीं हैं. सब लोग ये सुनकर शॉक्ड हो जाते है. किंजल उससे कहती हैं कि दोनों ने मिलकर बच्चे की प्लानिंग की थी. पारितोष कहता है कि उस समय उसका ध्यान अपने करियर पर नहीं था. तोशू कहता है कि वो बच्चे की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं है.

पारितोष, किंजल से अपना फैसला बदलने के लिए कहता है. वनराज उससे कुछ भी ऐसा न कहने के लिए कहता है जिससे उसे बाद में पछताना पड़े. इधर अनुपमा घर वापस आती है. अनुज उसके लिए मीठा बनाकर रखता है. अनु उससे कहती है कि उसके परिवार को उसकी और आवश्यकता हो सकती है. अनुज, उसका सपोर्ट करता है.

अनुपमा उम्मीद देने और उसे पूरा नहीं करने पर अनुज से माफी मांगती है. इधर शाह परिवार में वनराज, किंजल से पारितोष को लेकर चिंता नहीं करने की बात कहता है. साथ ही कहता है कि अगर उसे कभी भी अनुपमा की जरूरत हो तो वह उसे बुला सकती है.

वहीं, अनुज से अनुपमा वादा करने के लिए कहती है कि उसे पहले वाला अनुज कपाड़िया बनना है और दुनिया वापस से जीतना है. वो अनुपमा से वादा करता है कि वो और कड़ी मेहनत करेगा. अब तक आपने देखा कि किंजल और पारितोष में बच्चे को लेकर लड़ाई होती है. राखी, किंजल को अपने साथ चलने के लिए कहती है, लेकिन वो मना कर देती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें