1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 3rd may 2022 upcoming episode vanraj put pressure on anupama to break marriage with anuj dvy

Anupama 3rd May Episode: अनुज से शादी तोड़ने के लिए वनराज ने अनुपमा पर डाला दबाव, कांता ने कही ये बात

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के साथ सबको मस्ती करते देख काव्या भी उनकी साथ हो जाती है. बाबूजी सोचते है कि किसी भी तरह से अनुपमा की शादी में कोई बाधा नहीं आनी चाहिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Upcoming Episode
Anupama Upcoming Episode
instagram

Anupama Upcoming Episode: सीरियल अनुपमा में आने वाले दिनों में नया मोड़ दर्शकों को देखने मिलेगा. अनुपमा और अनुज की सगाई हो गई है और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. सगाई के बाद जैसे ही वो अपने कमरे में आती है, वहां डॉली, किंजल, समर, मीनू, पारितोष और पाखी को देखकर चौंक जाती है. सब कहते है कि उसकी शादी होने तक वो उसके साथ ही रहने वाले है.

अनुपमा की खुशी में शामिल हुई काव्या

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के साथ सबको मस्ती करते देख काव्या भी उनकी साथ हो जाती है. देविका, काव्या से कहती है कि वह मस्ती कर सकती है लेकिन गड़बड़ नहीं होनी चाहिए. अनु की मां कांता भी उनके साथ मस्ती करने के लिए तैयार हो जाती है. सबको प्यार देखकर अनु इमोशनल हो जाती है.

बाबूजी इस बात को लेकर परेशान

बाबूजी सोचते है कि किसी भी तरह से अनुपमा की शादी में कोई बाधा नहीं आनी चाहिए. वो भगवान से प्रार्थना करते है और अनु की शादी तक का समय मांगते है. वो सोचते है कि अनुपमा को अलविदा कहने के बाद उन्हें मरने का पछतावा नहीं होगा. वहीं, देविका, डॉली, किंजल, समर, काव्या, कांता, मीनू, पारितोष और पाखी पार्सल पास करते हुए खेलते है.

कांता ने दी अनुपमा को सलाह

कांता, अनुपमा को कहती है कि शादी के बाद उसका जीवन कठिन होने वाला है क्योंकि वह दो घरों के बीच झूलते रहेगी. कांता उसे अनुज को प्राथमिकता देने के लिए कहती है. वो कहती है कि, उसे कभी यह महसूस नहीं होने देना कि वह उसके जीवन में दूसरे नंबर पर है. इधर, अनुपमा, वनराज से टकरा जाती है, जिसमें वो अपनी सगाई की अंगूठी को खोते-खोते बचती है.

अनुपमा- अनुज जाएंगे डेट पर 

वनराज, अनुपमा को ताना मारता है कि वह अपनी अंगूठी की देखभाल नहीं कर सकती है कि वह अपनी शादी को कैसे संभालेगी. वह फिर से अनुपमा को शादी से पीछे हटने के लिए कहता है. अनुपमा उसकी बातें सुनकर परेशान हो जाती है. वहीं, अनुज, अनुपमा को फोन कर डेट पर चलने के लिए कहता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें