38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”ये है मोहब्‍बतें” के 1000 एपिसोड्स पूरे, पंजाबी स्टाइल में दिव्‍यंका ने लगाये ठुमके, देखें वीडियो

टीवी सीरीयल ‘ये है मोहब्‍बतें’ ने 1000 एपिसोड्स पूरे कर लिये हैं. शो के पूरे कास्‍ट ने जमकर मस्‍ती की और शो की लीड अभिनेत्री दिव्‍यंका त्रि‍पाठी ने पंजाबी स्‍टाइल में ठूमके लगाये. दिव्‍यंका का कहना है कि वो हर दृश्‍य का आनंद लेती है और इसे दूसरा घर मानती हैं. दिव्‍यंका इस सीरीयल में […]

टीवी सीरीयल ‘ये है मोहब्‍बतें’ ने 1000 एपिसोड्स पूरे कर लिये हैं. शो के पूरे कास्‍ट ने जमकर मस्‍ती की और शो की लीड अभिनेत्री दिव्‍यंका त्रि‍पाठी ने पंजाबी स्‍टाइल में ठूमके लगाये. दिव्‍यंका का कहना है कि वो हर दृश्‍य का आनंद लेती है और इसे दूसरा घर मानती हैं.

https://www.instagram.com/p/BNx2BqSgc5y/

दिव्‍यंका इस सीरीयल में ‘ईशिता’ नामक किरदार प्‍ले करती हैं. उनकी और रमन (करण पटेल) की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. दिव्‍यंका का कहना है कि ईशिता उनका घरेलू नाम बन गया है और समय के साथ-साथ उनके लुक्‍स में भी खूब बदलाव आया है. दिव्‍यंका इस पल का बेहद खास मानती हैं.

उनका कहना है कि,’ ये शो मेरे लिए इसलिए भी खास है क्‍योंकि यहीं पर मुझे मेरे जीवनसाथी विवेक दहिया भी मिले. इस सीरीयल के सभी लोग और पूरा सेट मेरे लिए दूसरा घर जैसा है.’ बता दें कि शो में पुलिस इंस्‍पेक्‍टर का किरदार निभा रहे विवेक दहिया और दिव्‍यंका की शादी इसी साल हुई है. इस सीरीयल के दौरान ही दोनों एकदूसरे से मिल थे.

सीरीयल में दिव्‍यंका, करण पटेल के अलावा अनीता हंसनदानी भी मुख्‍य भूमिका में हैं. दिव्‍यंका इस सीरीयल से वर्ष 2013 में जुड़ी थी. अभी भी इस सीरीयल की लोकप्रियता बरकरार है. ईशिता-रमन की प्‍यार भरी नोंक झोंक हो और इस फैमिली ड्रामा को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें