30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इन 13 में से 8 को मिलेगी ”बिग बॉस” के घर में जगह, PHOTOS

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ का दसवां सीजन 16 अक्‍टूबर से शुरू होने जा रहा है. ‘बिग बॉस’ के इतिहास पहली बार ऐसा होने जा रहा है जब इस शो में आम आदमी भी नजर आयेंगे. ‘बिग बॉस’ की टीम ने 13 प्रतिभागियों की लिस्‍ट जारी है जिसमें से आठ प्रतिभागियों को घर में इंट्री […]

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ का दसवां सीजन 16 अक्‍टूबर से शुरू होने जा रहा है. ‘बिग बॉस’ के इतिहास पहली बार ऐसा होने जा रहा है जब इस शो में आम आदमी भी नजर आयेंगे. ‘बिग बॉस’ की टीम ने 13 प्रतिभागियों की लिस्‍ट जारी है जिसमें से आठ प्रतिभागियों को घर में इंट्री करने का मौका मिलेगा. बता दें कि इस शो को भी अभिनेता सलमान खान ही होस्‍ट करेंगे. जानें 13 प्रतिभागियों के बारे में…

Undefined
इन 13 में से 8 को मिलेगी ''बिग बॉस'' के घर में जगह, photos 14

काजोल त्यागीः 23 वर्षीया काजोल एक एक्टर हैं. वे मुंबई की रहने वाली है और उनकी जड़ें कश्मीर से जुड़ी हैं. उन्हें डांस करना और रिलेक्स करना बेहद पसंद है. उन्‍हें अपनी नींद बहुत प्‍यारी है.

Undefined
इन 13 में से 8 को मिलेगी ''बिग बॉस'' के घर में जगह, photos 15

प्रियंका जग्गाः 32 वर्षीया प्रियंका दिल्‍ली की रहनेवाली हैं और उन्‍हें बैडमिंटन खेलना और घूमना बेहद पसंद है. प्रियंका मार्केटिंग रिक्रूटर है.

Undefined
इन 13 में से 8 को मिलेगी ''बिग बॉस'' के घर में जगह, photos 16

रुचिका सिंहः 39 वर्षीया रुचिका फिल्मों की बहुत शौकीन हैं और पार्टी करना उन्‍हें बेहद पसंद है. इसके अलावा उन्‍हें घूमना और पढ़ना भी बेहद पसंद है.

Undefined
इन 13 में से 8 को मिलेगी ''बिग बॉस'' के घर में जगह, photos 17

नितिभा कौलः 23 वर्षीया दिल्ली की रहनेवाली नितिभा एकाउंट स्ट्रेटजिस्ट हैं. नितिभा को डांस करने, म्‍यूजिक सुनने, सिंगिंग करना, पढ़ना और स्विमिंग करने में उनकी दिलचस्पी है. ऐसे में घर का माहौल कुछ डिफ्रेंट होनेवाला है.

Undefined
इन 13 में से 8 को मिलेगी ''बिग बॉस'' के घर में जगह, photos 18

लोकेश कुमारी शर्माः 25 वर्षीया लोकेश कुमारी को अलग-अलग फूड्स खाने का बेहद शौक है. दिल्‍ली की रहनेवाली लोकेश एक स्‍टूडेंट है. उन्‍हें डांस करने, गाने के अलावा घूमने का बहुत शौक है.

Undefined
इन 13 में से 8 को मिलेगी ''बिग बॉस'' के घर में जगह, photos 19

मंदिरा चौहानः मंदिरा पुणे के रेडियो स्टेशन में काम करती हैं और उन्हें रोड ट्रिप्स बेहद पसंद हैं. इसके अलावा वो हाउस पार्टीज का भी शौक रखती हैं.

Undefined
इन 13 में से 8 को मिलेगी ''बिग बॉस'' के घर में जगह, photos 20

मनोज मनु पंजाबीः पेशे से बिजनेसमैन मनोज मनु मिजाज से रोमियो हैं. उन्हें लड़कियों के साथ बातचीत करना भाता है. जयपुर के रहने वाले मनु को कार्टून पसंद हैं और उन्‍हें मिमिक्री करने का भी बेहद शौक है.

Undefined
इन 13 में से 8 को मिलेगी ''बिग बॉस'' के घर में जगह, photos 21

मनवीर गुर्जरः मनवीर डेयरी फार्म के मालिक हैं और कबड्डी और कुश्ती उनके पसंदीदा खेल हैं. 29 वर्षीय मनवीर को जिम का जुनून है.

Undefined
इन 13 में से 8 को मिलेगी ''बिग बॉस'' के घर में जगह, photos 22

नवीन प्रकाशः नवीन पेशे से टीचर हैं, वे बिहार के रहनेवाले हैं और उन्‍हें पढ़ना बेहद पसंद है. 26 वर्षीय नवीन को संगीत से बेहद लगाव है और लिखने के भी शौकीन हैं.

Undefined
इन 13 में से 8 को मिलेगी ''बिग बॉस'' के घर में जगह, photos 23

प्रमोद दहिया: प्रमोद फिलहाल मुंबई में रहते हैं और मूल रूप से हरियाणा के रहनेवाले हैं. वह एक लेखक है और खेलों से भी उन्‍हें लगाव है. इसके अलावा वे एक कलाकार भी हैं. उन्‍हें पुराना संगीत सुनने का शौक है और उन्‍हें पढ़ना भी पसंद है.

Undefined
इन 13 में से 8 को मिलेगी ''बिग बॉस'' के घर में जगह, photos 24

निखिल मेहताः संगीत और क्रिकेट उनकी जिंदगी हैं. 24 वर्षीय कलाकार और सिंगर मुंबई के रहने वाले हैं, और मनोरंजन करने का हुनर जानते हैं.

Undefined
इन 13 में से 8 को मिलेगी ''बिग बॉस'' के घर में जगह, photos 25

देव देवगनः एनर्जी से भरपूर देव देवगन 30 वर्ष के हैं और एक बिजनेसमैन हैं. वह मूलरूप से लुधियाना के हैं और उन्हें भांगड़ा करना बेहद पसंद है.

Undefined
इन 13 में से 8 को मिलेगी ''बिग बॉस'' के घर में जगह, photos 26

फिरोज खानः फिरोज को एडवेंचर और मस्ती करना बहुत पसंद है. 27 वर्षीय इस कंटेस्टेंट को रिवर राफ्टिंग, बंजी जंपिंग और साइकलिंग का बेहद शौक है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें