36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Yeh Hai Mohabbatein: शादी से पहले ICU में भर्ती होंगी ‘ईशिता भल्‍ला””

स्‍टार प्‍लस के चर्चित टीवी सीरीयल ‘ये है मोहब्‍बतें’ की लीड एक्‍ट्रेस और दर्शकों की चहेती दिव्‍यांका त्रि‍पाठी के फैंस को थोडा दुख हो सकता है क्‍योंकि वे जल्‍द ही आईसीयू में भर्ती हो सकती है. घबराइए नहीं, इससे पहले कि आप ज्‍यादा कुछ सोचें हम आपको बता दें कि हम आपको उनके ‘रील लाईफ’ […]

स्‍टार प्‍लस के चर्चित टीवी सीरीयल ‘ये है मोहब्‍बतें’ की लीड एक्‍ट्रेस और दर्शकों की चहेती दिव्‍यांका त्रि‍पाठी के फैंस को थोडा दुख हो सकता है क्‍योंकि वे जल्‍द ही आईसीयू में भर्ती हो सकती है. घबराइए नहीं, इससे पहले कि आप ज्‍यादा कुछ सोचें हम आपको बता दें कि हम आपको उनके ‘रील लाईफ’ की जानकारी दे रहे हैं.

दरअसल दिव्‍यांका आगामी 8 जुलाई को शादी करने जा रही है और ऐसे में उन्‍हें छुट्टी चाहिये. दिव्‍यांका ने प्रोड्यूसर्स से तीन दिन की छुट्टी मांगी है तो ऐसे में सीरीयल के राइटर्स शो में नया ट्विस्‍ट लानेवाले हैं ताकि दिव्‍यांका को छुट्टी मिल जाये और दर्शकों की दिलो-दिमाग में ‘ईशिता भल्‍ला’ बनी रही.

दरअसल आगामी एपिसोड में दिखाया जायेगा कि ईशिता (दिव्‍यांका) पर गुंडों द्वारा हमला कर दिया जायेगा और उन्‍हें आईसीयू में भर्ती दिखाया जायेगा. ऐसे में वे शूटिंग पर नहीं आ सकती.

दिव्‍यांका जल्‍द ही शादी करने जा रही है. सूत्री मानें तो दिव्‍यांका शो का अहम हिस्‍सा है. इनदिनों रमन और ईशिता दोनों बेटी रुही को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में ये नया ट्विस्‍ट शो में एक नया मोड़ लेकर आयेगा.

इधर दिव्‍यांका के होनेवाले पति विवेक दहिया अपने टीवी शो ‘कवच’ से छुट्टी लेनेवाले हैं. उन्‍हें बिजनेस ट्रि‍प के नाम से सीरीयल से गायब किया जायेगा. बता दें कि विवेक ‘ये है मोहब्‍बतें’ में एक इंस्‍पेक्‍टर के किरदार में नजर आ चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें