36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”बिग बॉस 9” में शामिल नहीं होंगे उदय और गौरव गेरा, देखें वीडियो

मुंबई : बॉलीवुड के अभिनेता-निर्माता उदय चोपडा ने इन खबरों से इंकार किया है कि वह सेलेब्रिटी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के आगामी सीजन में हिस्सा ले रहे हैं. ऐसी खबरें आई थीं कि यश राज फिल्म्स के 42 साल के प्रबंधक उदय से शो में उनके भाग लेने के सिलसिले में संपर्क किया गया […]

मुंबई : बॉलीवुड के अभिनेता-निर्माता उदय चोपडा ने इन खबरों से इंकार किया है कि वह सेलेब्रिटी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के आगामी सीजन में हिस्सा ले रहे हैं. ऐसी खबरें आई थीं कि यश राज फिल्म्स के 42 साल के प्रबंधक उदय से शो में उनके भाग लेने के सिलसिले में संपर्क किया गया है.

उदय ने ट्विटर पर लिखा, ‘सिर्फ स्पष्ट करने के लिए. मैं ‘बिग बॉस’ में नहीं जा रहा. यह एक बढिया शो है, लेकिन मैं इसके लिए सही शख्स नहीं हूं.’ खबरों के मुताबिक, सुपरस्टार सलमान खान ‘बिग बॉस’ के 9वें सीजन में शो को होस्‍ट करेंगे.
वहीं टीवी सीरीयल ‘जस्‍सी जैसी कोई नहीं’ से सुर्खियों में आये अभिनेता गौरव गेरा भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन वे भी इस शो का हिस्‍सा नहीं होंगे. वहीं इस शो के लिए राधे मां, आशा नेगी, रश्मि देसाई, बाबा राम रहीम जैसी कई सेलीब्रिटीज से संपर्क किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें