25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गायक प्रिंस ने व्हाइट हाउस में दी प्रस्तुति

वाशिंगटन : अमेरिकी गायक प्रिंस ने स्टीव वंडर के साथ व्हाइट हाउस में प्रस्तुति दी. वाशिंगटन पोस्ट के अनुसार, सप्ताहांत में गायक प्रिंस ने व्हाइट हाउस में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और मिशेल ओबामा सहित 500 अतिथियों के लिए प्रस्तुति दी, जहां उन्होंने मंच पर स्टीव को भी आमंत्रित किया. समारोह में शिरकत करने वाले […]

वाशिंगटन : अमेरिकी गायक प्रिंस ने स्टीव वंडर के साथ व्हाइट हाउस में प्रस्तुति दी. वाशिंगटन पोस्ट के अनुसार, सप्ताहांत में गायक प्रिंस ने व्हाइट हाउस में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और मिशेल ओबामा सहित 500 अतिथियों के लिए प्रस्तुति दी, जहां उन्होंने मंच पर स्टीव को भी आमंत्रित किया.

समारोह में शिरकत करने वाले अतिथियों में सियारा, जॉन बोन जोवी और जेम्स टेलर शामिल थे. समारोह में प्रिंस ने अपने चर्चित गीत ‘किस’ और ‘पर्पल रेन’ सुनाये.

फैशन डिजाइनर नईम खान और जेना लियोंस, टीवी तथा फिल्म सितारे टेलर पेरी, कोनी ब्रिटन, ट्रेसी एलिस रॉस, एंजेला बेसेट और गायली किंग ने भी समारोह में शिरकत की.

इसके अलावा कई चर्चित चेहरों, राजनीतिज्ञों और सरकारी सलाहकारों सहित अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटियों – मालिया (16) और साशा (14) ने भी प्रिंस के कार्यक्रम का आनंद लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें